मीरा चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- "हमें सीबीआई पर भरोसा रखना चाहिए..."

मीरा चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा-

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच कर रही CBI को लेकर सोमवार को बोला कि लोगों को CBI पर भरोसा करना चाहिए। मीरा ने अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल से लिखा, "एक ऐसे मामले की जांच करना बेहद मुश्किल है, जहां ज्यादातर सबूत नष्ट कर दिए गए हों। हमें सीबीआई पर भरोसा करना चाहिए और उसे अपना काम करने देना चाहिए। पूरे देश की भावना सुशांत को न्याय दिलाने में जुड़ी हुई है। हमें भरोसा है कि अधिकारियों ने उस भावनाओं को अनदेखा नहीं किया होगा।" मीरा चोपड़ा का ट्वीट तब सामने आया जब सुशांत के फैंस CBI की जानकारी का इंतज़ार कर रहे थे। 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह दावा करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच ठंडी होती जा रही है। देशमुख ने मीडिया से कहा, "आप सभी जानते हैं कि सुशांत की मौत के मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस द्वारा बहुत ही पेशेवर तरीके से की जा रही थी। लेकिन इसे अचानक सीबीआई को सौंप दिया गया।" देशमुख ने मीडिया कर्मियों से कहा, "हम उत्सुकता से जानना चाहते हैं . यहां तक कि लोग भी अब यह पूछ रहे हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई या उनकी हत्या हुई। हम चाहते हैं कि सीबीआई जांच का विवरण सामने आए।"

इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी CBI की सुस्त जांच पर प्रश्न खड़े किए थे। शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा था, "एम्स टीम के एक डॉक्टर ने दावा किया कि यह एक हत्या का मामला है। एम्स की टीम में डॉक्टरों में से एक का कहना है कि यह गला घोंटने से 200 प्रतिशत मौत का केस है न कि आत्महत्या। CBI को इस मामले पर अपनी बात स्पष्ट करनी चाहिए"

आखिर कौन है अंकल सैम, किस तरह से करता है ड्रग्स सप्लाई

अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा ऐलान, करेंगे अपने ऑर्गन डोनेट

शाहरुख की बेटी के फोटो पर लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स तो सुहाना ने दे डाला मुहतोड़ जवाब