अनुष्का शर्मा ने किया जानवरों और पौधों के प्रति सहानुभूति रखने का अनुरोध
अनुष्का शर्मा ने किया जानवरों और पौधों के प्रति सहानुभूति रखने का अनुरोध
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री-निर्माता और पशु प्रेमी अनुष्का शर्मा हर दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं का हिस्सा बन जाती है. ऐसे में उन्होंने सभी से जानवरों और पौधों की प्रजातियों के साथ अत्यंत दयालुता और समानता का व्यवहार करने का आग्रह किया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा, 'पृथ्वी के लिए मेरी इच्छा है कि काश हम पौधे और जानवरों की प्रजातियों को मानव प्रजाति के रूप में प्रकृति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानें. हमें सभी जानवरों और पौधों की प्रजातियों के साथ दया और समानता का व्यवहार करना चाहिए.'

आप जानते ही होंगे हर साल 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस मनाया जाता है, ऐसे में 'एनएच 10' स्टार लोगों से जानवरों और पौधों के प्रति सहानुभूति रखने का अनुरोध कर रही हैं. वहीं हाल ही में अनुष्का ने कहा, 'काश, हम उन्हें अंत का साधन नहीं मानें, क्योंकि दिन के अंत में हम सब एक होते हैं. मैं एक क्लाइमेट वारियर हूं. क्या आप हैं?' इसी के साथ अनुष्का, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की पहल क्लाइमेट वारियर का समर्थन करने के लिए आगे आई हैं, जो 'वन विश फॉर द अर्थ' नामक एक अभियान के माध्यम से जलवायु के मुद्दों पर जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं.

आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री अनुष्का के अलावा बिग बी और अक्षय कुमार ने भी अभिनेत्री के पहल का समर्थन किया है. जी दरअसल बीते दिनों बिग बी ने ट्वीट करते हुए जलवायु परिवर्तन के प्रति परिवार के सदस्यों और समुदायों को जागरूक करने का प्रण लिया. वहीं उनके अलावा अक्षय ने एक वीडियो साझा करते हुए जलवायु परिवर्तन के बारे में बात की जो आपको हम दिखा ही चुके हैं.

गर्भवती हथिनी हत्या मामले पर भड़कें अक्षय, कहा 'दोषियों के खिलाफ सख्त...'

विद्या बालन से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी बहन, आज है जन्मदिन

28 साल की उम्र में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -