'जिसने अहंकार किया, उसका पतन हमने देखा', चिराग पासवान कसा तंज

'जिसने अहंकार किया, उसका पतन हमने देखा', चिराग पासवान कसा तंज
Share:

पटना: लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के पश्चात् लोक जनशक्ति (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान के सितारे बुलंदी पर हैं. लोकसभा चुनाव में पार्टी ने चिराग पासवान के नेतृत्व में सभी 5 सीटें जीतकर बेहतरीन सफलता हासिल की है तो वहीं मोदी 3.0 में चिराग को कैबिनेट मंत्री भी बनाया गया है. दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में लोक जनशक्ति (रामविलास) पार्टी की तरफ से सभी सांसदों के स्वागत का कार्यक्रम रखा गया था. इस समारोह में चिराग पासवान ने एक तरफ जहां नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया, वहीं विरोधियों पर जमकर बरसे.

चिराग पासवान ने बिना नाम लिए चाचा पशुपति पारस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक वो समय था, जब अपनों ने दरवाजा तक नहीं खोला था. हम घंटों खड़े रहे थे. किन्तु आज आप लोगों के आशीर्वाद से चिराग पासवान उसी कुर्सी पर बैठा है. चिराग ने कहा कि पार्टी का सिंबल, पार्टी का नाम और पार्टी का कार्यालय तक छीन लिया गया. इसके बाद भी खून-पसीने से सींच कर पार्टी को सबने यहां तक लाया है. रामविलास पासवान ने पार्टी की नींव रखी एवं फिर पार्टी को आगे बढ़ाया, किन्तु इस बार लोकसभा चुनाव में विपरीत परिस्थितियों में काम हुआ. कई विरोधी घात लगाए बैठे थे. उन लोगों ने पूरी ताकत झोंकी और कुछ अपने भी थे, जिसने भीतरघात किया. अंदर, सभी लोग ये भूल गए थे कि ये पार्टी राम विलास पासवान की है. वे भूल गए थे कि इस बार भी उस पार्टी का नेतृत्व उन्हीं शेर का बेटा कर रहा है. 

चिराग पासवान ने कहा कि भारत में कभी नहीं हुआ कि एक सांसद वाली पार्टी को 5 सीटें मिलीं हों. हमने प्रधानमंत्री मोदी की झोली में सभी पांच सीटें डाल दीं. सफलता के पश्चात् विनम्रता भी आवश्यक है. उन्होंने कहा कि हम स्वयं पर तो गर्व करें, लेकिन अहंकार कभी नहीं करें. जिसने अहंकार किया, उसका पतन हमने देखा. सबने अपने कर्म का फल देखा. आगे चिराग ने कहा कि अभी लोकसभा का चुनाव एक पड़ाव है, आगे बिहार में विधान सभा का चुनाव आने वाले हैं. इसके लिए हम सबको अभी से तैयारियों में लगना पड़ेगा। इसके लिए संगठन का विस्तार किया जाएगा.

लड़कियों के प्राइवेट पार्ट पर हाथ मारकर भाग जाता था सलमान, अब अपने पैर पर नहीं हो पा रहा खड़ा, Video

अल्मोड़ा में जंगल में लगी आग से 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, CM धामी ने किया मुआवजे का ऐलान

टक को ओवरटेक करने के चक्कर में कंटेनर में जा घुसी वैन, 6 लोगों की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -