निर्देशक विजया प्रसाद बना रहे है अणि नई फिल्म को रिलीज करने की योजना

निर्देशक विजया प्रसाद बना रहे है अणि नई फिल्म को रिलीज करने की योजना

टॉलीवुडके जाने माने फिल्म निर्माता विजया प्रसाद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिल्मों से अपने  फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, यह बात तो आप सभी को पता होगी कि विजया प्रसाद काफी समय से इंडस्ट्रीज में है. वर्ष 2016 में उनकी फिल्म नीर डोज रिलीज हुई थी । अपनी पिछली दो फिल्मों के माध्यम से विजया प्रसाद ने फिल्म निर्माण का अपना खुद का ब्रांड बनाने में कामयाबी हासिल की है और यह बहुत ही उत्कृष्ट शैली कन्नड़ सिनेमा के दर्शकों पर काफी अच्छी तरह से छा गई है, जो अब अपनी ओर से ऐसी और फिल्मों की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

'पेट्रोमैक्स' निर्देशक के लिए एक विशेष फिल्म है, जो 2020 में लागू सभी प्रतिबंधों के बावजूद 37 दिनों के भीतर निर्माण को पूरा करने में कामयाब रहे। "पेट्रोमैक्स लैंप ने मुझे बचपन से ही मोहित किया है। यह वैसे ही हो जैसे तुम हो। वाद्य यंत्र को चालू करें या इससे निकलने वाली अजीब तरह की रोशनी, मैं हमेशा इसके बारे में उत्सुक रहा हूं। मुझे लगता है कि जिज्ञासा किसी तरह एक कहानी के रूप में प्रकट हुई है। 'पेट्रोमैक्स', फिल्म, चार अनाथों की कहानी है, जो एक बड़ी उम्र की महिला में प्यार और स्नेह पाएं जो अपने तरीके से एक अनाथ है। फिल्म में मेरे सर्वोत्कृष्ट तत्व हैं लेकिन यह पूरी तरह से अलग कहानी और पात्रों का एक नया सेट है।" 

इसी तरह प्रसाद ने 'तोतापुरी' पर एक साथ काम करके कुछ खोए हुए समय की भी भरपाई की जो रिलीज होने के लिए लगभग तैयार है। फिल्म को दो भागों में बनाया गया है और जग्गेश के साथ, मुख्य कलाकारों में अदिति प्रभुदेवा, धनंजय और सुमन रंगनाथन शामिल हैं। "हम 'पेट्रोमैक्स' से पहले 'तोतापुरी' के पहले भाग को रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं और फिर शायद भाग 2 को रिलीज़ कर सकते हैं।" 

भारत में 22 और 23 जून को ग्रीन हाइड्रोजन पहल पर दो दिवसीय ब्रिक्स शिखर सम्मेलन का होगा आयोजन

लक्षद्वीप उच्च न्यायालय के अधिकार क्षेत्र को केरल से कर्नाटक स्थानांतरित करने का रखा जाएगा प्रस्ताव

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फिर हुई मुठभेड़