मेंटर आशिमा मनोज का कहना है की छूटे हुए प्रतियोगियों को महत्वपूर्ण टिप्स दिए जाते है
मेंटर आशिमा मनोज का कहना है की छूटे हुए प्रतियोगियों को महत्वपूर्ण टिप्स दिए जाते है
Share:

संगीत रियलिटी शो Music सा रे गा मा पा केरलम ’ने प्रतिभाशाली गायकों के साथ दिल जीतना जारी रखा है। प्रतियोगियों के अलावा, संरक्षक निश्चित रूप से शो की यूएसपी हैं। एक मिडिया रिपोर्टर से विशेष बातचीत करते हुए, आशिमा मनोज ने 12 भव्य चोटियों का हिस्सा होने का अपना अनुभव शेयर किया। समूह में सबसे कम उम्र की सदस्य ने कहा, वह उस जूरी का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करती हैं जिसमें त्रुटिहीन संगीतकारों का समावेश है। "शो में एक संरक्षक होने के नाते मेरे जीवन का आशीर्वाद है। जब प्रतियोगियों को दर्शकों से बहुत प्यार मिला, तो हम सम्मानित महसूस करते हैं," वह कहती हैं।

प्रतियोगी को ढालने में एक संरक्षक की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर, आशिमा ने शेयर  किया कि वे उन्हें बेहतर बनाने के लिए सुझाव देते हैं। "एक पूर्व रियलिटी शो के प्रतियोगी होने के नाते, मुझे पता है कि मेरे पास कहाँ कमी है। इसलिए मैं सिर्फ उन्हें उस विशेष क्षेत्र में सुधार करने के लिए सुझाव देता हूं। हम उन्हें कुछ भी नहीं सिखाते हैं। वही हमारा काम उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा देना है और जब वे होते हैं तो एक भाई के रूप में होते हैं। जरूरत है, "भव्य गायक कहते हैं। एक गायिका के रूप में अपने करियर के बारे में बात करते हुए, आशिमा ने अपने रियलिटी शो के जीवन के बारे में ' सुपर सिंगर ' के फाइनल में पहुंचने के लिए ' स्टार सिंगर जूनियर' के प्रतियोगी होने की जानकारी दी ।

इसके अलावा आशिमा ने अपनी मां को 'शक्ति के स्तंभ' होने के लिए धन्यवाद दिया है । उसने गर्व के साथ कहा कि वह एक अकेली माँ की बेटी है जो उसकी सभी इच्छाओं को पूरा करने के लिए उसकी तरफ से खड़ी है। "सुपर वॉयस" के तुरंत बाद, मैंने किसी भी अधिक रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया। मुझे अपने संगीत पर भरोसा था परन्तु मैं प्रतियोगिता सामग्री नहीं थी, "आशिमा ने कहा। लेकिन, गायिका ने खोला कि 'सा रे गा मा पा' ने एक रियलिटी शो के बारे में उनकी धारणा बदल दी।इसके साथ  उसने व्यक्त किया कि टीम उसके लिए एक परिवार से अधिक हो गई है। "शो मेरे लिए एक सीखने की अवस्था है। प्रतियोगी के साथ, मैं भी बहुत कुछ सीखता हूं और अन्य आकाओं से सुझाव प्राप्त करता हूं कि कैसे एक गीत को बेहतर तरीके से अप्रोच किया जाए। वही इससे मुझे अपने शिल्प को तेज करने में मदद मिलती है," आशिमा ने निष्कर्ष निकाला। 

कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे

Bigg Boss कन्नड़ 7 : शाला टास्क में कंटेस्टेंट्स ने दीपिका टीचर के साथ किया फ्लर्ट

तूतू मुथा 2 में साथ नजर आएंगे अभिनेत्री सुजाता और अभिनेता अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -