भड़का हुआ आशिक है विराट कोहली
भड़का हुआ आशिक है विराट कोहली
Share:

नई दिल्ली। एशिया कप के सबसे रोमांचक भारत पाकिस्तान मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. और इस मैच के हीरो साबित हुए बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली, जिन्होंने पाकिस्तान के सामने 49 रनों की जोरदार पारी खेली, लेकिन सोशल मीडिया पर "बनाये कौन और कौन खाए" वाली कहावत देखने को मिली. पाकिस्तान पर जीत के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ट्रेंड करने लगी.

जैसे ही इंडिया टीम ने पाकिस्तान को हराया वैसे ही फैन्स ने अपने-अपने अंदाज़ में ऐसे ऐसे कमेंट किए, जिन्हे पढ़कर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया. एक फैन ने लिखा कि विराट कोहली का गुस्सा पाकिस्तान पर निकल गया. वहीं एक फोटो भी वायरल हो रही है. इस फोटो में शाहिद आफरीदी कह रहे हैं कि हमारे पास बेस्ट बॉलर लाइन अप है तो उधर कप्तान धोनी हंसते हुए जवाब देते हैं कि हमारे पास एक भड़का हुआ आशिक है.

मालूम हो की कुछ दिनों से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तल्ख़ रिश्तो और उनके ब्रेकअप आ रही हैं. गौरतलब है की यह पहली बार नही है जब क्रिकेट मैच के दौरान अनुष्का सुर्ख़ियो में रही हो. इससे पहले भी वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया को मिली हार का ठीकरा फैन्स ने अनुष्का पर फोड़ा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -