हम एक खिलाड़ी के कारण नहीं हारे: मोरिन्हो
हम एक खिलाड़ी के कारण नहीं हारे: मोरिन्हो
Share:

टॉटनहम हॉटस्पर को सोमवार को ब्राइटन के खिलाफ 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद, टोटेनहम हॉटस्पर के प्रबंधक जोस मोरिन्हो ने कहा कि किसी भी व्यक्तिगत खिलाड़ी के कारण टीम नहीं हारी।

स्ट्राइकर गैरेथ बेल का प्रदर्शन टीम के लिए प्रमुख चिंता का विषय था। सभी प्रतियोगिताओं में 15 प्रदर्शनों में सिर्फ चार गोल करके, बोले परिचित परिवेश में अपने सर्वश्रेष्ठ रूप को फिर से परिभाषित करने में असमर्थ रहे हैं। मोरिन्हो के हवाले से एक वेबसाइट ने कहा, "हम एक मैच हार गए और जब हम एक मैच हार जाते हैं, तो हम एक मैच हार जाते हैं, हम पूरी तरह से हार जाते हैं। हम एक खिलाड़ी, या एक खराब प्रदर्शन के कारण नहीं हारते। हम एक साथ हारते हैं।" उन्होंने आगे कहा- तो मुझे नहीं लगता कि यह उचित है, विशेष रूप से खुद के लिए, मेरी टीम के प्रतिनिधित्व में, मुझे नहीं लगता कि उस सवाल का जवाब देना उचित है, खासकर अब अगर यह सवाल टीम के लिए एक महान क्षण में आता है, और एक जीत के बाद, और जब गैरेथ की तरह टीम एक अच्छा खेल खेलती है, तो मेरे लिए आपके लिए जवाब देना आसान हो जाता है। मैं यह करना नहीं चाहता। हम हार गए। ”

झड़प से पहले, मोरिन्हो ने कहा था कि घायल हैरी केन की अनुपस्थिति में बेल को अपनी टीम के लिए कदम उठाना होगा। । लिवरपूल ने शुक्रवार को प्रीमियर लीग में टोटेनहम पर 3-1 से जीत दर्ज की।

एटीके मोहन बागान के खिलाफ हार से निराश हुए विकुन

मैनचेस्टर यूनाइटेड के विंगर पेलिस्ट्री अल्वेस से क्लब से जुड़े

डेविड लुइज़ हमारे नेताओं में से एक हैं: आर्टेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -