हॉलीवुड की विविधता की समस्या पर बोली अभिनेत्री केरी वाशिंगटन
हॉलीवुड की विविधता की समस्या पर बोली अभिनेत्री केरी वाशिंगटन
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री केरी वाशिंगटन ने हॉलीवुड की विविधता की समस्या के बारे में खुल कर अपने विचार जाहिर किए  हैं. इस बारें में उनका मानना है कि इस उद्योग में अभी भी सबसे महत्वपूर्ण चीज इसका श्वेत के इर्द-गिर्द होना है. वीदेशी मीडिया  रिपोर्ट के मुताबिक, जॉर्ज फ्लॉयड, ब्रेओना टेलर और अहमद एरबेरी की मौत के मद्देनजर मनोरंजन उद्योग पर चर्चा के दौरान विविधता के बारे में बात की है.

इस बारें में अभिनेत्री केरी ने कहा, "हम खुद को बेहतर बनाने और बेहतर करने की कोशिश करते हैं. "उन्होंने आगे कहा, "जब हम कहते हैं कि हम विविधता के प्रति समर्पित हैं, तो विवधता का अर्थ क्या है? हम अभी भी सबसे महत्वपूर्ण चीज के तौर पर श्वेत को केंद्र में रखते हैं और उसके आसपास की विविधता को आमंत्रित करते हैं और जब हम समावेश की बात करते हैं तो हम अभी भी अंदर और बाहर एक ही हैं.

इसलिए, हम अभी भी कुछ प्रकार के लोगों को केंद्रित कर रहे हैं और शायद छोटे अंश में अन्य लोगों को मेज पर लाने की अनुमति दे रहे हैं. बात बस इतनी है कि हमें इस पर फिर से सोचने की जरूरत है. उत्तर आसान है .. मुझे बहुत उम्मीद है (इससे बाहर आने की) और कि हम एक दूसरे को देख सकते हैं, और एक दूसरे के लिए जगह बनाने की हिम्मत रखते हैं. "

छात्रवृत्ति घोटाला में आठ संस्थानों पर मुकदमा दर्ज

अभिनेता माइकल को विलेन के किरदारों से है लगाव, एक्टर ने कही ये बात

एक्टर असा बटरफील्ड ने अपनी सीरीज को लेकर साझा किए अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -