तेलंगाना में लॉकडाउन लगाने का नहीं है कोई विचार: स्वास्थ्य मंत्री
तेलंगाना में लॉकडाउन लगाने का नहीं है कोई विचार: स्वास्थ्य मंत्री
Share:

स्वास्थ्य मंत्री ईताला राजेंदर ने यहां कहा, गुरुवार को तेलंगाना में कोरोना संकट की दूसरी लहर पर राज्य सरकार वर्तमान में तेलंगाना में लॉकडाउन पर विचार नहीं कर रही है ताकि कोरोना महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिए किया जा सके। वही एक बयान में राजेेन्द्र ने मीडिया से कहा कि अभी तक हम राज्य में लॉकडाउन लगाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा, इसके विपरीत, केंद्र को देश भर में स्वास्थ्य आपातकाल घोषित करने पर गंभीरता से विचार करना चाहिए, जिससे शायद कोविड पॉजिटिव व्यक्तियों, विशेष रूप से भाजपा शासित राज्यों में उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार हो सकता है। राजेेन्द्र ने आगे बताते हुए कहा, केंद्र राज्यों को रेमदेसीवीर के पर्याप्त स्टॉक को विनियमित करने और सुनिश्चित करने में विफल रहा। यह भी सुनिश्चित करने में विफल रहा कि सभी राज्यों में पर्याप्त ऑक्सीजन उपलब्ध थी, जिससे जान बचाई जा सकती थी। 

साथ ही यह टीकों की मांग को पूरा करने में भी विफल रहा है और अब अलग-अलग राज्यों से उन्हें आयात करने के लिए कह रहा है। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी बताया कि केंद्र दूसरी लहर की गंभीरता या तीव्रता का अनुमान नहीं लगा सकता।

एडीपी रिसर्च इंस्टीट्यूट का दावा, कहा- "भारत में लगभग 95 प्रतिशत श्रमिकों..."

फिर डोली असम की धरती, भूकंप के झटकों ने राज्य का किया ये हाल

केरल ने जारी किए दिशा-निर्देश, कोरोना की दूसरी डोज लेने वालों को दी जाएगी वरीयता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -