'हम विधायक हैं या अपराधी हैं...', आखिर क्यों भड़के सपा विधायक इरफान सोलंकी ?
'हम विधायक हैं या अपराधी हैं...', आखिर क्यों भड़के सपा विधायक इरफान सोलंकी ?
Share:

कानपुर: कानपुर से समाजवादी पार्टी MLA इरफान सोलंकी की कठिनाइयां बढ़ती ही जा रही हैं। उनके खिलाफ एक के बाद एक कई केस दर्ज हो रहे हैं। उन्हें कानपुर से महाराजगंज जेल ट्रांसफर किया गया है। महाराजगंज जेल से ही बार-बार कानपुर पेशी पर लाया जा रहा। इससे परेशान इरफान सोलंकी का गुस्सा पुलिस वालों पर फूट पड़ा। वह जिस प्रकार से भड़के एवं पुलिस वालों को जिस प्रकार से सुनाया, उसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

 

शुक्रवार को इरफान सोलंकी को कानपुर की कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इस के चलते मीडिया ने बात इरफान सोलंकी से करने का प्रयास किया तो पुलिस वालों ने धक्का दे दिया। धक्का लगते ही इरफान बुरी तरह झल्ला गए। चीखते हुए बोले कि धक्का क्यों मारते हो। मीडिया की ओर देखते हुए कहा कि ये पुलिस वाले धक्का क्यों मारते रहते हैं। उन्होंने कहा, हम विधायक हैं या अपराधी हैं। हमेशा देखो तो धक्का मार देते हैं। एक पुलिस वाले की ओर संकेत करते हुए कहते हैं कि वो हैं कि गला पकड़ लेते हैं। ये पुलिस वाले मेरे साथ इतनी बदतमीजी करते हैं, इनके खिलाफ क्यों नहीं मीडिया वाले चलाते हैं।

उन्होंने कहा कि, जब मीडिया से बात नहीं कर सकते तो मेरी पेशी के चलते मीडिया वालों को बुलाते ही क्यों हैं। हम विधायक हैं या क्या हैं। जब देखो धक्का मारा करते हैं। इस बीच एक दरोगा के टोकने पर बोलते हैं कि चल रहे हैं। हम आदमी हैं या जानवर हैं। बंदर हो गए हैं हम गधे हो गए हैं। इनको इस्तीफा चाहिए तो हम इस्तीफा देने को तैयार हैं। यह हमसे इस्तीफा ले लें, कल इस्तीफा लेना चाहें तो आज ले लें। मगर हमें परेशान तो न करें। इरफान ने कहा कि मुझे अल्लाह पर विश्वास है। वह मेरे साथ न्याय करेगा। इस के चलते एक शेर भी सुना दिया। कहा जुल्मी कब तक जुल्म करेगा सत्ता के गलियारों से, जर्रा-जर्रा गूंज उठेगा इंकलाब के नारों से। इरफान का इस प्रकार से भड़कना और पुलिस वालों को खरी-खरी सुनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। वीडियो को इरफान सोलंकी के आधिकारिक हैंडल से भी ट्वीट किया गया है।

सरकार और जूडिशिरी के बीच गलतफहमी पैदा कर रहे रिटायर जज - कानून मंत्री किरेन रिजिजू

'2047 तक भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने का प्लान..', मोस्ट वॉन्टेड इरशाद अंसारी गिरफ्तार

भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी को बंगाल पुलिस ने किया गिरफ्तार, कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़ से हुई थी 3 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -