जमशेदपुर के कोच कोयल ने कहा- हम जबरदस्त भावना का निर्माण कर रहे हैं

पणजी: जमशेदपुर एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 1-0 से हराया। इस हार के बाद जमशेदपुर एफसी के कोच ओवेन कोयले ने कहा कि उनका समय एक अद्भुत भावना का निर्माण कर रहा है और यह अच्छी स्थिति में अपना पक्ष रखेगा।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोयल ने कहा- "यह महत्वपूर्ण था। नॉर्थएस्ट ने एक नाबाद शुरुआत की है और वे उत्कृष्ट रहे हैं। लेकिन हमारे पास एक अच्छा रन भी है, हमने कुछ गेम ड्रॉ किए और इसलिए आज रात खेल था। हमारे अधिकार पर मुहर लगाएं और तालिका में ऊपर जाएं और अंकों पर नॉर्थएस्ट में शामिल हों। हम पूरी तरह से इसके लायक हैं। ”जमशेदपुर एफसी वर्तमान में आईएसएल अंक तालिका में सात मैचों में 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। बुधवार को एफसी गोवा के साथ पक्ष अगले हॉर्न को लॉक करेगा। उन्होंने आगे कहा, "हम शुरू से अंत तक भयानक थे और हम तीन अंकों के लायक थे। सात खिलाड़ियों के लापता होने के साथ, खिलाड़ियों ने सब कुछ दिया जो हम कर सकते थे और हम एक जबरदस्त भावना का निर्माण कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हम अभी भी सीजन के रूप में बेहतर करना जारी रखेंगे।"

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी अपने आईएसएल सीज़न 7 अभियान में अपनी पहली हार से तिलमिला गया और तिलक मैदान स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी से 0-1 से नीचे चला गया। अनिकेत जाधव की स्ट्राइक (53 ') आईएसएल के 500 वें गेम में दोनों पक्षों के बीच अंतर था।

'आप' के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा महापौर जय प्रकाश की तबीयत बिगड़ी

एनसीबी ने करण जोहर से मांगा वीडियो रिकॉर्ड करने वाला मोबाइल, तो फिल्मनिर्माता ने कही ये बात

जानिए आपकी राशि के अज्ञात तथ्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -