WBHRB Recr-2021: स्टाफ नर्स के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि देखें
WBHRB Recr-2021: स्टाफ नर्स के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि देखें
Share:

पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड (WBHRB-2021) अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई है। उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि स्टाफ नर्स, के पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर, 2021 तक बढ़ा दी गई है। अधिक जानकारी wbhrb.in पर उपलब्ध है।

उम्मीदवारों को आगे पता होना चाहिए कि कुल 6114 पद हैं जिनके लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 3 नवंबर, 2021 से शुरू हुई थी। आवेदन की अंतिम तिथि 18 नवंबर, 2021 थी। हालांकि, आधिकारिक वेबसाइट पर इसे 30 नवंबर, दोपहर 1 बजे तक बढ़ा दिया गया है। महत्वपूर्ण तिथियां, आवेदन निर्देश और अन्य जानकारी यहां पाई जा सकती है। आधिकारिक वेबसाइट wbhrb.in पर जाएं और अधिक विवरण देखें। 

उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि उन्हें पहले अपना नाम, फोन नंबर और ईमेल पता जैसी  जानकारी के साथ पंजीकरण करना होगा। उसके बाद, उम्मीदवारों को सभी आवश्यक जानकारी के साथ आवेदन पत्र को पूरा करना चाहिए।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें। पद के लिए विचार करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी, 2021 तक कम से कम 20 वर्ष और 39 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के आवेदकों के लिए ऊपरी आयु में छूट 5 वर्ष होगी। पदों के लिए आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को आधिकारिक अधिसूचना पढ़नी चाहिए।

1 सितंबर को किस रूप में मनाया जाता है?

MP: 10वीं और 12वीं परीक्षा तिथि घोषित, जारी हुआ टाइम-टेबल

भारत में कौन सी नदी अमरकंटक पठार से उत्पन्न नहीं होती है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -