इस तरह से आप कर सकते है अपने क्रश से अपने प्यार का इज़हार
इस तरह से आप कर सकते है अपने क्रश से अपने प्यार का इज़हार
Share:

बॉडी लैंग्वेज के कई तरीके है। लेकिन कई व्यक्तियों की बॉडी लैंग्वेज उनके बारे में बहुत कुछ बताती है क्योंकि यह उनके व्यक्तित्व को दर्शाता है। इस प्रक्रिया में अशाब्दिक भाषा में हाथ के इशारे, आंखों की हरकत, मुद्राएं आदि शामिल हैं। जब कोई व्यक्ति आपको पसंद करता है तो उस व्यक्ति के लिए यह थोड़ी शर्म की बात है, लेकिन वह आपसे संपर्क करे या आपके पास आए और अपने दिल की बात कहे।

इसी तरह जब कोई आपका क्रश हैं और यदि आप शर्मीले या नर्वस या सिर्फ अनिश्चित हैं तो आप अपनी भावनाओं को अपनी बॉडी लैंग्वेज के माध्यम से बता सकते हैं। तो वहीं आज हम आपके लिए कुछ खास टिप्स लेकर आए है....

1. उनके कार्यों को पूरा करें: एक व्यक्ति आमतौर पर उस व्यक्ति के कार्यों को प्रतिबिंबित करता है जिसे वे पसंद करता है। तो, इस तकनीक का उपयोग एक लाभ के रूप में करें और अपने क्रश को यह बताएं कि आप उनके प्रति आकर्षित हैं।


2.Eye कांटेक्ट करें: उन्हें बताएं आंखें आपके बारे में बहुत कुछ कहती हैं। इसलिए वह यह जानने के लिए कि आप भी उनमे रुचि रखते हैं और उनके बारे में अधिक जानने का प्रयास करें और उनसे सम्पर्क करें।

3. उनके प्रति अपना झुकाव दिखाएं: किसी के प्रति प्रेम भाव या उसके लिए झुकाव का होगा बेहद ही जरुरी है। और उस व्यक्ति को यह बताना की वह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है।

4.Laugh: किसी को हंसाने के साथ आप उसका आत्मविश्वास भी भद्दा सकते है। तो आप उन्हें कोई चुटकुला ता कुछ अच्छी बातें उनसे करें ताकि उनका हौसला बढ़े।

5. Look at your crush when in a group: एक समूह में अगर दो लोग एक-दूसरे को देखते हैं, तो इसका कारण यह है कि उन दोनों के बीच एक महत्वपूर्ण बंधन है। ठीक इसी तरह आप भी अपने क्रश के लिए अपना प्रेम जाहिर कर सकते है।

लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली लड़कियों ने मांगी सुरक्षा, इलाहबाद हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश

महाराष्ट्र के जालना जिला में महिला का उतारा मौत के घाट

इस काम के बिना अधूरा माना जाता है करवा चौथ का व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -