इस तरह से करे अपने प्यार का इजहार
इस तरह से करे अपने प्यार का इजहार
Share:

वास्तव में प्यार में होना एक दुर्लभ एहसास है। यह विभिन्न तरीकों से होता है जिसे कोई आसानी से समझा नहीं सकता है। यह एक सुंदर लेकिन जटिल भावना है। लोग अक्सर प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन कभी-कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन यह विभिन्न इशारों, स्पर्श या दयालुता के कार्य के माध्यम से संभव है। हालाँकि, आज के दिन और ऑनलाइन डेटिंग के युग में, किशोरों ने अपने प्यार को कबूल करने के लिए टेक्स्टिंग करना शुरू कर दिया है।

महामारी ने हमें लॉकडाउन के साथ भी छोड़ दिया है जिससे किसी से मिलना और व्यक्तिगत रूप से अपने प्यार को कबूल करना मुश्किल हो जाता है।

चिंता मत करो! हम आपको टिप्स देने के लिए यहां हैं:

- इश्कबाज: स्वस्थ फ़्लर्टिंग एक लंबा रास्ता तय करती है और किसी में अपनी रुचि दिखाने का एक अच्छा तरीका है। उनकी तारीफ करके उन्हें अच्छा महसूस कराएं और उनकी सराहना करें।

- पारस्परिक: यह सब पारस्परिक ऊर्जा, प्रयास और भावनाएं हैं। वे जो कुछ भी कह रहे हैं उसका प्रतिकार करना उन्हें दिखाएगा कि आप समान रूप से रुचि रखते हैं और आपकी भावनाएं वास्तविक हैं।

- संगीत साझा करें: संगीत साझा करना एक प्रकार की प्रेम भाषा है क्योंकि यह आपके स्वाद को कई चीजों में व्यक्त करती है। उन्हें कोई गीत या समर्पण गीत भेजकर वे आपके बारे में एक अलग नजरिए से सोचेंगे।

- GIFS और इमोजी का उपयोग करें: शब्द कभी-कभी हमारी भावनाओं और भावनाओं को सही नहीं ठहराते हैं, ऐसे में आप इमोजी या जिफ़ का उपयोग करके उन्हें प्यार कर सकते हैं।

- तेजी से उत्तर दें: तेजी से जवाब देने से पता चलता है कि आप भी उनसे बात करने के लिए उसी तरह रुचि रखते हैं।

समंदर किनारे नर कंकाल देख घबराए लोग, तेज हवाओं के चलते सतह पर आए

प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए ओडिशा सरकार ने बनाई योजना, ऐसे करेंगे सुरक्षा

जेपी नड्डा का बड़ा बयान, बोले- अब 2 नहीं 13 कंपनियां करेंगी कोरोना वैक्सीन का निर्माण...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -