नए मेहमान की सूचना इन खास तरीकों से दें

घर में नए मेहमान के आने से घर की खुशियां चारगुनी बढ़ जाती है. नए मेहमान के आने से वैवाहिक जीवन में खुशियां बिखर जाती है लेकिन इस खबर को आप अपने पार्टनर को कैसे बताएं ये सवाल आपके मन में आता ही है. ताकि ये पल आपके जीवन में खास पल बन जाएं. तो आइये हम आपको कुछ खास टिप्स बताते है जिसे अपनाकर आप इस पल को बेहद खास पल बना सकते है.  

1. रात में खाने के लिए बाहर जाएं और आर्डर करते समय एक अधिक डिश का आर्डर करते हुए कहें कि अब मुझे दो लोगों का खाना खाना है. तो ये इशारा आपका पार्टनर निश्चित रूप से समझ जायेगा और उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं होगा.  

2. आप घूमने के लिए खास स्‍थान का चुनाव करें और अपने पार्टनर के साथ वहां जाएं और सही समय आने पर ये कहे की अब मुझे 9 महीने तक कही छुट्टी पर नहीं जा सकती. 

3. आप उन्हें उपहार में अपने अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट या गर्भावस्था की पॉजिटिव रिपोर्ट को दे सकते है. जब आपका पार्टनर इसे खोले तो उस पल का पूरा आनंद लें.

4. अगर आप धूम्रपान या शराब लेती है तो अपने पार्टनर को कहे की अब से धूम्रपान व शराब बंद. जब आपका पार्टनर पूछे की ऐसा क्यों तब कहें की ये बच्चे के लिए हानिकारक है. निश्चित ही ये सुन कर आपके पार्टनर ख़ुशी से उछल पड़ेगा. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -