इन घरेलू नुस्खों से महिलाएं बढ़ा सकती हैं आइब्रो की ग्रोथ
इन घरेलू नुस्खों से महिलाएं बढ़ा सकती हैं आइब्रो की ग्रोथ
Share:

कई महिलाए अपने चेहरे को खूबसूरत दिखाने के लिए कई तरह के तरीके अपनाती हैं. ऐसे में कई बार महिलाएं अपनी आईब्रो की ग्रोथ के लिए भी परेशान रहती हैं. महिलाओं की आईब्रो की ग्रोथ अच्छी ना होने की वजह से कई बार उन्हें पसंद नहीं किया जाता हैं और साथ ही उन्हें शादी के रिश्ते भी नहीं आते. महिलाएं अपनी आईब्रो की ग्रोथ के लिए कई तरह के नुस्खे अपनाती हैं लेकिन कुछ नहीं होता. ऐसे में आज हम आपको महिलाओं की आईब्रो की ग्रोथ बढ़ाने के लिए कुछ टिप्स बताने जा रहें है जो बहुत ही फायदेमंद है. आज हम जो वीडियो लेकर आए है उस वीडियो में ये बताया गया है कि महिलाएं अपनी आईब्रो की ग्रोथ बढ़ाने के लिए कौन-कौन से तरीके अपना सकती है और कैसे उनसे उनकी आईब्रो की ग्रोथ बढ़ जाएगी. देखिए वीडियो. ये उपाय घरेलू है और बहुत ही आसान है वाकई में इन्हे अपनाने से महिलाओं को कुछ ही समय में फर्क नजर आने लगेगा. अब आइए देखते है वीडियो में.

 

महिलाएं एलोवेरा जेल को अपनी आईब्रो पर लगा सकती हैं. आपको बता दें एलोवेरा जेल अगर आप रात भर लगा रहने देंगी और सुबह होते ही उसे गुनगुने पानी से धो लेंगी, तो आपकी आइब्रो की ग्रोथ अच्छी होगी. इस उपचार को हर दिन किया जा सकता है.

कैसे करें - इसे आप आईब्रो में धीरे-धीरे लगाए फिर इसे करीब 15 से 40 मिनट लगा रहने दे. जिसके बाद इसे गुनगुने पानी से धो सकते हैं. इसके नतीजे जल्द ही दिखेंगे और इसे हर दिन करीब 2 से 3 बार लगा सकते हैं. इसी के साथ आप चाहे तो कोकोनट ऑयल को आईब्रो पर लगाकर इसे एक घंटे तक छोड़ दे. फिर हल्के गरम पानी से इसे धो ले ऐसे करने से भी आईब्रो की ग्रोथ अच्छी होती है.

ऑयली स्किन की समस्या को दूर करता है चन्दन का फेस पैक

स्किन को ग्लोइंग बनाता है चारकोल फेस मास्क

गर्मियों की तेज हवाएं बना सकती हैं आपकी स्किन को रूखा और बेजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -