Michael Jackson, नजर आएँगे मैडम तुसाद Museum
Michael Jackson, नजर आएँगे मैडम तुसाद Museum
Share:

आपको बता दे की पूरी दुनिया में मशहूर व किंग ऑफ पॉप कहे जाने वाले दिवंगत डांसर माइकल जैक्सन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा. आज भी दुनियाभर में आज भी माइकल जैक्सन के करोड़ों चाहने वाले है.  उनके हर अगले एलबम के बीच चार से पांच साल का लंबा अंतराल रहता था. उनके प्रशंसको को उनके एलबम के आने का बेहद बेसब्री से इंतजार रहता था. आपको बता दे कि राजधानी दिल्ली की रीगल बिल्डिंग में बनने जा रहे इस संग्रहालय में और भी प्रसिद्ध हस्तियों के पुतले नजर आएंगे.

संग्रहालय में माइकल जैक्सन के अलावा मनोरंजन जगत से जस्टिन बीबर और मर्लिन मुनरो के पुतले भी लगेंगे. इसके अलावा खेल जगत के डेविड बैकहम, लियोनल मेसी का नाम भी उन अंतरराष्ट्रीय हस्तियों में शामिल हो गया है, जिनकी मोम की प्रतिमाएं दिल्ली स्थित मैडम तुसाद संग्राहलय में नजर आएंगी.

बात करे अगर किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन के बारे में तो जैक्सन ने एक सोलो आर्टिस्ट के रूप में 30 वर्षो तक काम किया और एक कलाकार के रूप में लगभग चार दशक व्यतीत कर दिए. माइकल  जैक्सन का ध्यान हमेशा क्वांटिटी की अपेक्षा क्वालिटी पर रहा. वे अपने प्रशंसकों की तरफ बहुत कम ध्यान दिया करते थे और उन्हें बहुत ही कम गीत दिए. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -