मनोरंजन जगत पर दौड़ी शोक की लहर, सोनाली ने कहा दुनिया को अलविदा
मनोरंजन जगत पर दौड़ी शोक की लहर, सोनाली ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

बांग्ला मूवी एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती का देहांत हो गया है। सोनाली चक्रवर्ती ने सोमवार तड़के तकरीबन 4 बजे दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनकी उम्र 59 साल थी। अस्पताल सूत्रों के अनुसार वह लीवर कैंसर से पीड़ित थीं। अस्पताल से जारी बयान में यह बोला गया है कि कैंसर से संबंधित समस्याओं के वजह से उनका देहांत हो गया है। उनकी एक और पहचान यह है कि वह अभिनेता शंकर चक्रवर्ती की पत्नी हैं। टॉलीवुड ने सोनाली के असामयिक निधन पर शोक भी जताया है। उनका अंतिम संस्कार केवड़ातला श्मशान घाट में किया गया। सीएम ममता बनर्जी ने उनके देहांत पर शोक व्यक्त किया है।

अंतिम संस्कार के समय कोलकाता के मेयर फिरहाद हाकिम श्मशान घाट पर दिखाई दिए। उन्होंने सीएम ममता बनर्जी की ओर से फूल अर्पित किए। बंगाली मनोरंजन जगत से कई लोग वहां दिखाई दिए। जैसे लीना गंगोपाध्याय, शैबल बनर्जी, चंदन सेन, दिगंत बागची, सोहन बनर्जी, सौमित्र मित्रा, राणा मित्रा, ज्योतिष्मान चटर्जी आदि ने भी श्रद्धांजलि भी दी है।

कई बीमारियों से पीड़ित थीं सोनाली चक्रवर्ती: उनके एक करीबी ने इस बारें में बोला है कि सोनाली चक्रवर्ती लंबे समय से विभिन्न शारीरिक बीमारियों से ग्रसित थी। उसका शरीर बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। उन्हें हमेशा ही हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ता था। पिछले अगस्त में अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया था। उस वक़्त  उनके पेट में पानी जमा हो गया था। सोनाली बीमार थी, लेकिन पूरी तरह से काम करना बंद नहीं किया था। वह सीरियल ‘गंतचारा’ में शोलंकी की जेथिमा के रूप में भी दिखाई दी । सोनाली अपनी बीमारी के बावजूद काम कर रही थी। इस बार काली पूजा में भी वह नजर आई थीं।

दुनियाभर की मोह माया छोड़ बीच लाइफ एंजॉय करने मालदीव पहुंचीं रकुल प्रीत

सलमान के बाद इस अभिनेता के साथ काम करेंगे एटली कुमार

यश की चेतावनी नजरअंदाज करना विजय को पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -