दिल्ली में सैकड़ों जिंदगियां मौत के साये में, 80 फ्लैट खाली, मौके पर NDRF
दिल्ली में सैकड़ों जिंदगियां मौत के साये में, 80 फ्लैट खाली, मौके पर NDRF
Share:

नई दिल्ली : बारिश इस समय राजधानी दिल्ली में कहर बनकर टूट रही है. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भारी बारिश के चलते इस समय जन-जीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त है. गाज़ियाबाद में सैकड़ों लोगों की जान इस समय ख़तरे में है. कई जगह जमीनें धंस चुकी है. जिससे कि करीब 80 फ्लैट खतरें के निशान पर है. फ़िलहाल लोगों की रक्षा के लिए मौके पर NDRF की टीम पहुंच चुकी है. NDRF की टीम के पहुंचने से लोगों ने राहत की सांस ली है. 

30 जुलाई तक आधा हिन्दुस्तान ख़तरे में

बता दे कि न केवल दिल्ली-NCR बल्कि पंजाब, मध्यप्रदेश, केरल और उत्तराखंड समेत आधा हिंदुस्तान इस समय भारी बारिश के चलते ख़तरे के साए में है. दिल्ली-एनसीआर की बारिश ने आस-पास के इलाके को भी अपनी चपेट में ले लिया है. ग्रेटर नोएडा में तीन मंजिला इमारत गिर गई, तो गाजियाबाद के अशोक वाटिका इलाके में एक मकान के ढ़हने की ख़बर है. 

दिल्ली भारी बारिश के बाद जीवन अस्त-व्यस्त

दिल्ली के वसुंधरा में सड़क धंस गई है, जिसका सीधा आसार पास के करीब 80 फ्लैट्स पर मंडरा रहा है. प्रशासन ने बारिश को देखते हुए वार्ता लोक की चार बिल्डिंग से 64 फ्लैट और प्रज्ञा कुंज अपार्टमेंट से एक बिल्डिंग के 16 फ्लैट समय रहते खले कराए है. किसी भी समय यहां बड़ा हादसा हो सकता है,. जिसके चलते ndrf टीम के तैनाती की गई है. दिल्ली-NCR में गुरुवार तड़के से बारिश हो रहे है. वहीं पंजाब में बारिश होने का सिलसिला सुबह 5 बजे से जारी है. 

ख़बरें और भी...

भारी बारिश के बाद मुंबई में फैल रही ये जानलेवा बीमारी

Video : अगर आप भी रेनकोट पहनने के बाद भीग जाते है तो ये आपके लिए ही है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -