तरबूज के बीज काफी है लॉन्ग टाइम सेक्स के लिए

तरबूज के बीज काफी है लॉन्ग टाइम सेक्स के लिए

आजकल हम तरह-तरह की बिमारियों से जूझ रहे होते है. बाहर के वातारण में लगातार फैल रहे प्रदूषण के कारण और साथ ही हमारे दिन भर के खाने में हम कितनी ही ऐसी चीजे खाते है जो जिनके अंदर मिलावट होती है. यही कारण है कि हम कुछ ऐसी बिमारियों से भी घिर जाते है जिनके बारे में शायद हम जानते ही नहीं है. लेकिन इन सबके बीच एक नुकसान और जो शायद पुरुषों को सबसे ज्यादा झेलना पड़ रहा है, और वो है पुरुषों का सेक्स पावर. लेकिन अब मात्र कुछ तरबूज के बीजों से भी आप अपने सेक्स पावर को बढ़ा सकते है. 

वैसे तो कई लोगों को देखा है कि वो जब भी तरबूज को खाते है तो उसके बीजों को निकाल कर फेंक देते है. असल में तरबूज के यह बीज किसी भी तरह से काम तो नहीं आते है लेकिन इनके बारे में आर्युवेद के माध्यम से कहा जाता है कि यह पुरुषों की सेक्स करने की क्षमता को बढ़ाने में सहायक होता है. 

कई लोगों को इस बारे में शायद पता नहीं है, यही कारण है कि हम तरबूज के बीजों को ऐसे ही फेंक देते है. याद रखिए अब जब भी आप तरबूज को खाने वाले हो तो उस समय ही एक कटोरी में तरबूज के इन बीजों को इकट्ठा कर ले और फिर इन्हें सूखने के लिए रख दे या आप ऐसे भी खा सकते है. हालाँकि यह उपाय कुछ समय जरूर लेता है लेकिन इसके फायदे काफी ज्यादा है. बाकी घर बैठे सेक्स की क्षमता बढ़ाने का इससे अच्छा उपाय और क्या हो सकता है. 

इस देश में दूसरे को देखते ही रास्ता बदल लेते हैं लोग

मौत की वजह बनी यह सेक्स पोजीशन

ब्रिटेन के इस खूबसूरत पक्षी को देखकर क्यों डर जाते है लोग...

?