घर में लगाएं ये तस्वीर, होती रहेगी धनवर्षा
घर में लगाएं ये तस्वीर, होती रहेगी धनवर्षा
Share:

नया घर लेते समय सभी इस बात का ध्यान करहते हैं कि कोई वास्तुदोष ना हो. ऐसे में वो घर को फेंगशुई शास्त्र के अनुसार अपनाते हैं और उन चीज़ों को उसी जगह पर रखते हैं जहाँ पर रखने से उन्हें फायदा हो. कई बार चीज़ों को सही जगह पर नहीं रखने से घर की बरकत चली जाती है. आर्थिक स्थिति का सामना करना पड़ता है या घर में किसी भी तरह की परेशानी आती रहती है. घर में आर्थिक तंगी सबसे ज्यादा परेशानी का कारण बनती है. अगर आप भी चाहते हैं आपके घर में धन की वर्षा होती रहे तो इन टिप्स को अपनाएं बने रहेंगे मालामाल. जानते हैं उन टिप्स को-

* सबसे पहले घर में कुछ ऐसी तस्वीरें लगाए जो आपको पॉजिटिव एनर्जी दे सके. कभी भी नकारात्मक ऊर्जा वाली तस्वीर घर में ना लगाए.

* घर में बरकत बनाये रखने के लिए पानी की या पानी से जुडी तस्वीर को या शो पीस को बालकनी के बाहर लगाए. ऐसा करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है.

* किचन में पानी के बर्तन को पूर्व और उत्तर में ही रखना चाहिए, सफलता बनी रहती है.

* किचन में पानी का बर्तन सही जगह हो, लेकिन कभी भी वहां पर पानी से जुड़े शो पीस या तस्वीर ना लगाएं. इससे में घर में अनबन का माहौल बना रहता है और आर्थिक तंगी हो सकती है.

* घर में या घर के बाहर अगर वॉटरफॉल लगा  है तो इस बात का ध्यान रहे कि वो हमेशा घर की दिशा में ही  हो. इसे कभी भी घर से उलटी दिशा में ना लगाएं. 

इन तरीकों से कर सकते हैं घर के वास्तु दोष को ठीक

माता पार्वती के अलावा इन्हें भी कहा जाता हैं भगवान शिव की अर्धांगिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -