बोट शो में इस गिलहरी ने दिखाया गजब कारनामा
बोट शो में इस गिलहरी ने दिखाया गजब कारनामा
Share:

आपने फिल्मों में ऐसे कई जीव को देखा होगा जो एकदम परफेक्ट एक्टिंग करते हैं और अपनी अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान भी कर देते हैं, जैसे आपने कई फिल्मों में कुत्तों को देखा होगा, वहीँ हॉलीवुड की बात करें तो स्टुअर्ट लिटिल आपको याद ही होगी फिल्म जिसमे एक छोटा सा चूहा बहुत ही बड़े बड़े काम कर लेता है. ऐसे ही आज हम बात कर रहे हैं एक गिलहरी की जिसने अपने कारनामे से बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है.

ये गिलहरी डॉजबॉल और एंकरमैन में भी काम कर चुकी है. दरअसल, कुछ काम ऐसे होते हैं जो आम इंसान से नहीं होते या उनके लिए मुश्किल होते हैं. इस गिलहरी को वाटर स्कीइंग करने में बहुत मज़ा आता है जिसे बड़े लोग भी आसानी से नहीं कर पाते. दरअसल, कनाडा के टोरंटो शहर में चल रहे इंटरनेशनल बोट शो-2018 में इस गिलहरी ने जब अपना ऐसा कारनामा दिखाया तो सभी देखते ही रह गए और देखने के लिए भीड़ जमा हो गयी.

आपको ये भी बता दे गिलहरी दस साल की है जिसका नाम ट्विगी है. आप देख सकते हैं इसमें वो अपनी स्कीइंग से सभी को हैरान कर रही है. वह रिमोट से चलने वाली नाव के पीछे बंधे स्की में सवार होकर लहरों पर मस्ती करती है. इस गिलहरी को फ्लोरिडा की एक फैमिली चक और लू एन बेस्ट ने ट्रेंड किया है. इतना ही नहीं ये डॉजबॉल और एंकरमैन में भी काम कर चुकी है.

अपने प्यार के लिए की इन दोनों ने 400 फ़ीट की ऊंचाई पर शादी

शैम्पेन से नहाती है इस पाकिस्तानी की पत्नी, ऐसे जीते है अपनी लक्ज़री लाइफ

ये नेल पॉलिश चाहिए तो लेना होगा बड़ा लोन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -