दिल्ली में कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति, रास्तों में हो रहा परिवर्तन
दिल्ली में कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति, रास्तों में हो रहा परिवर्तन
Share:

दिल्ली-NCR में आज हुई बरसात की वजह से दिल्ली-गुरुग्राम में कई स्थानों लंबा जाम लग गया. साथ ही, जलजमाव की वजह से कई रास्तों को बंद करना पड़ा है. मौसम विभाग ने जोरदार बरसात के मद्देनजर राजधानी में ऑरेंज अलर्ट घोषित किया गया है. 

जीवन खो देने के बाद भी यह 27 वर्षीय शख्स आठ लोगों के लिए बना फरिश्ता

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार रिंग रोड पर WHO बिल्डिंग के पास पानी भरने की वजह से भैरो मार्ग से लेकर IP फ्लाईओवर की आरे जाने वाला रास्ता बंद हो गया है. साथ ही चिराग राजधानी से नेहरु प्लेस की तरफ जा रही, सड़क पर सावित्री सिनेमा के नजदीक बस के खराब होने से जाम लग गया है. ट्रैफिक पुलिस ने इस मार्ग पर आने-जाने से बचने की राय दी है.

कंगना के लिए बोला यह मशहूर क्रिकेटर- 'जो समर्थन नहीं कर सकते अपना मुँह बंद रखे'

बता दे कि गुड़गांव ट्रैफिक पुलिस ने भी अलर्ट घोषित किया है. गुड़गांव ट्रैफिक पुलिस से मिली सूचना  के अनुसार नरसिंगपुर के पास रोड पर जलजमाव हो गया है. पुलिस ने लोगों से इस रोड का प्रयोग न करने की गुजारिश की है. इसके अलावा भारी जलभराव के कारण से दिल्ली पुलिस ने मिटो पुल को बंद कर दिया है. बता दें कि रविवार को हुई मूसलाधार बारिश के दौरान इसी जगह डीटीसी की बस और कई ऑटो जलभराव के बीच फंस गए थे.भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केंद्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने बताया कि  राजधानी में मंगलवार को भी जोरदार बरसात हुई. यहां सफदरजंग और लोधी रोड मौसम केंद्रों में करीब 20 मिमी बरसात दर्ज की गई.' गुरुग्राम में भी बुधवार को जबरदस्त बरसात हुई है. जिसने आम जनता को राहत दी है.

कोरोना की वजह से चली गई नौकरी, अब इंजिनियर युवा कर रहे है ऐसा काम

पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने नौकरी और 10 लाख देने का किया ऐलान

सावन : मौत के मुंह से भी आपको बचा लेगा शिव जी का यह मंत्र, इस तरह करें जाप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -