सर्दियों का मौसम है करीब, इन वॉटर हीटर पर मिल रहा डिस्काउंट
सर्दियों का मौसम है करीब, इन वॉटर हीटर पर मिल रहा डिस्काउंट
Share:

अब बस कुछ ही समय में सर्दियों का आगमन होने वाला है. ऐसे समय में एक चीज की जरूरत सभी घरों में होती है और वो है वाटर हीटर.अक्सर ऐसा होता है की हम सालों साल वाटर हीटर का इस्तेमाल करते हैं और इस बात का ध्यान नहीं रखते की ज्यादा पुराने होने पर हम नए गीजर के जो पैसे बचा रहे हैं, वो पैसे बिजली के बिल में भरने पड़ रहे हैं.ज्यादा पुराना गीजर पानी गर्म करने में ज्यादा समय लेता है और इससे बिजली की खपत भी अधिक होती है.अगर आप वाटर हीटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. तो इन शानदार हिटर पर डाले एक नजर 

Morphy Richards Quente 3-Litre
 
इस इंस्टेंट वॉटर हीटर को Amazon पर यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है.MRP 5000 का यह प्रोडक्ट Rs 2950 में मिल रहा है. इसके साथ 2 साल की वारंटी भी मिल रही है.

Bajaj Caldia Storage 10 Ltr 

बजाज के इस वॉटर हीटर में एक समय में 10 लीटर पानी गर्म होता है. यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है।MRP 8835 का यह प्रोडक्ट Rs 5699 में मिल रहा है.इसे Rs 268 प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है.

ACTIVA Instant 3 LTR 3 

MRP 3790 का यह प्रोडक्ट Rs 1999 में मिल रहा है.यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है।इसके साथ 5 साल की वारंटी दी जा रही है.

Bajaj Flora Instant 3 LTR

यह प्रोडक्ट Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है.इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है।MRP 4640 का यह वॉटर हीटर ऑनलाइन Rs 2899 में मिल रहा है.अगर आपको वॉटर हीटर नहीं लेना या आप हॉस्टल या रूम में रहते है और सस्ते में इसका समाधान चाहते हैं, तो वॉटर हीटिंग रॉड आपके लिए सही विकल्प है.

Bajaj 1500-Watt Immersion Heater

Bajaj की इस रॉड को Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है.यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है.MRP 665 का यह प्रोडक्ट Rs 479 में मिल रहा है.इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है.

Hindware Acero (25L, 2kW) 

Hindware वॉटर हीटर में काफी पुरानी और जानी-मानी कंपनी है.यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4.5 स्टार रेटिंग दी है.MRP 7490 का यह वॉटर हीटर Rs 5670 में मिल रहा है।इसके टैंक पर 5 साल की वारंटी है.

इस दिन भारत में Redmi Note 8 Pro होगा लॉन्च, जाने डिटेल्स

इस वेबसाइट पर कई कलर वेरियंट में Redmi 8 होगा ब्रिकी के लिए उपलब्ध

सैमसंग मना रहा एनिवर्सरी, जानिए अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर कितना दे रहा डिस्काउंट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -