पानी के अंदर बना है ये खूबसूरत रेस्टोरेंट, बाहर आने का मन नहीं करेगा
पानी के अंदर बना है ये खूबसूरत रेस्टोरेंट, बाहर आने का मन नहीं करेगा
Share:

आज तक आप सभी ने कई रेस्टोरेंट देखे होंगे जिसकी खूबसूरती देखकर तो आप भी दंग रह गए होंगे ऐसे ही एक रेस्टोरेंट के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी तस्वीरें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. कई बार आप सभी ने एक पल के लिए पानी में पैर डाला होगा तो आपको भी ठंडक और सुकून का अहसास हुआ होगा लेकिन जिस रेस्टोरेंट के बारे में हम आपको बता रहे है वह तो पूरे समय पानी में पैर डालकर ही खाना खाया जाता है.

जी हाँ... ये एक ऐसा रेस्टोरेंट है जो पानी के अंदर बना हुआ है. सुनकर तो आप भी चौक गए होंगे लेकिन ये सच है. इस रेस्टोरेंट में जो चैन और सुकून आपको मिलेगा वो किसी और रेस्टोरेंट में नहीं मिल पाएगा. ये रेस्टोरेंट बोरा-बोरा नामक एक जगह पर बना हुआ है. इस रेस्टोरेंट की तस्वीरें देखकर ही आपका भी दिल यहाँ जाने का कर गया होगा.

इस रेस्टोरेंट में लोग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने आते है. रेस्टोरेंट का नजारा ही और यहाँ की खूबसूरती ही हर किसी का मन मोह लेती है. जैसा की आपको तस्वीरों में दिख रहा है ये रेस्टोरेंट झरने से कुछ ही दूरी पर बना है. इस रेस्टोरेंट में आप स्वादिष्ट खाने के साथ-साथ पानी का भी आनंद ले सकते है. इस खूबसूरत ये रेस्टोरेंट है उतना ही लाजवाब यहाँ का खाना है. तो अब आप भी सोचिये मत और चले जाइए वॉटरफॉल रेस्टोरेंट.

Omg... इस लड़की को पसीने की जगह निकलता है ये

इस वजह से लगातार बढ़ती जा रही है इस लड़की की लम्बाई

इस देश में एक भी लड़की बदसूरत नहीं है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -