उड़ीसा में पानी के नाम पर मचा ख़ूनी संघर्ष
उड़ीसा में पानी के नाम पर मचा ख़ूनी संघर्ष
Share:

उड़ीसा के महानदी तट के करीब स्थित खेतराजपुर में पानी की किल्लत के लिए सड़क जाम आंदोलन के दौरान स्थानीय लोग और पुलिस के बीच हुई धक्कामुक्की और झड़प में प्रदर्शनकारियों का लहू बहाए जाने का मामला सामने आया है. 

दरअसल उड़ीसा में गहराई जलसंकट से परेशां होकर स्थानीय लोगों ने खेतराजपुर के अग्रसेन चौक का घेराव कर दिया जिसके बाद वहाँ से उन्हें हटाने के लिए पुलिस बल के द्वारा डंडे बरसा कर लोगों को लहूलुहान करने की बात सामने आ रही है. वही पुलिस प्रशासन इस बात को झुठलाते हुए यह कह रही है कि जब पथावरोध हटाने की कोशिश की तब कुछ गुस्साए युवकों ने बाल्टी से अपना सिर फोड़ लिया और मौके पर पुलिस अधिकारियों को सदलबल घटनास्थल पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करना पड़ा.

मामला इस प्रकार है कि खेतराजपुर के तालभटटपाड़ा में पिछले कई दिनों से पानी की आपूर्ति बहुत काम समय के लिए की जा रही है. जनस्वास्थ्य विभाग पानी के टैंकर की व्यवस्था भी नाकाम होने और कई घरों में मोटर लगने से गुस्साए लोगो ने मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने बड़ाबाजार खेतराजपुर मार्ग पर स्थित अग्रसेन चौक पहुंचकर सड़क को जाम कर दिया और मामले को गहराता देख पुलिस ने उन्हें हटने को कहा जिसके बाद प्रदर्शनकारियों और पोलिकेबाक के बीच हुई झड़प के बाद यह सब हुआ. 

बालेश्वर जिला अस्पताल में नवजात की मौत पर मचा बवाल

उड़ीसा में खूनी नरसंहार,पिता ने शराबी बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

पीएम के ओडिशा दौरे के दौरान हुआ बम हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -