बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, शो देख एक्स BB कंटेस्टेंट्स ने कही ये बात
बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, शो देख एक्स BB कंटेस्टेंट्स ने कही ये बात
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में कविता कौशिक की उपस्थिति ने शो में जान डाल दी है। घर में फर्स्ट डे कविता ने अपना दमखम दिखाया। कप्तान कविता ने शार्दुल पंडित तथा पवित्रा पुनिया को नियमों का उल्लंघन करने पर बहुत बुरा भला सुनाया। इसी के साथ कविता ने ये बता दिया कि वे किसी से कम नहीं हैं तथा डंके की चोट पर अपना पक्ष रखना जानती हैं। कविता के इस बेबाक तथा धाकड़ स्टाइल से सेलेब्स भी प्रसन्न दिखाई दिए।

वही एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं काम्या पंजाबी, बंदगी कालरा तथा शेफाली जरीवाला ने ट्वीट कर कविता कौशिक की प्रशंसा की है। सीजन 13 में दिखीं शेफाली जरीवाला ने कविता को बॉस लेडी बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- #BossLady कविता कौशिक I’m Love it !!!! वहीं बंदगी कालरा कहती हैं- ऐसा लगता है जैसे बॉस की शो में वापसी हो गई है। मजा आ गया। वहीं काम्या पंजाबी निरंतर ट्वीट कर कविता का समर्थन कर रही हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि काम्या पंजाबी के मोटिवेट करने के पश्चात् ही कविता बिग बॉस 14 में आई हैं। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं कविता ने किया है। अब जब कविता बिग बॉस में आ ही गई हैं तो काम्या ने उनका समर्थन करने का पूरा जिम्मा उठा लिया है। वे कविता को धाकड़ छोरी मानती हैं। उनके अनुसार, कविता ने शो में आते ही तहलका मचा दिया है। वही कविता कौशिक के बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड मेंबर बनकर आने से सीन पलटता हुआ स्पष्ट नजर आ रहा है। शो में कविता कौशिक कई घरवालों को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। वैसे कविता के बॉसी स्टाइल से पवित्रा पुनिया नाखुश हैं। क्योंकि वे स्वयं को बिग बॉस की दादा कहती हैं। पिछले एपिसोड में पवित्रा ने कहा भी कि शो का दादा तो एक ही है तथा वो मैं हूं।

BB14: कविता पर भड़कीं पवित्रा, कहा- 'घर में बस एक ही दादा है'

राहुल ने जान पर नेपोटिज्म को लेकर किया कमेंट, गुस्साए जान ने कही ये बात

'बिग बॉस 13' के इस कंटेस्टेंट पर टूटा दुखों का पहाड़, हुआ माँ का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -