मगरमच्छ को पकड़ना इन पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, वीडियो देखकर रोंगटे हो जायेंगे खड़े

पानी के इस खतरनाक जिव मगरमच्छ के बारें में तो सुना ही होगा. वैसे मगरमच्छ को पकड़ना भला कैसे आसान हो सकता है. देखें हैं ना उसके जबड़े, उसकी भारी भरकम पूंछ. आदमी उसे देखते ही अपनी सारी हिम्मत खो बैठता है. खैर, हाल ही में  एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है की पुलिसकर्मियों ने मिलकर मगरमच्छ को बांध लिया. फिर भी बंधे हुए मगरमच्छ ने उन्हें ऐसे गिरा दिया मानो जैसे कोई कुल्हाड़ी पेड़ को काटकर गिरा देती हो.

बता दें की सुशांता नंदा ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वो लिखते हैं, ‘सुना आपने ये बच्चा क्या कह रहा है कि मैं बड़े होकर ये नौकरी कभी नहीं करूंगा. उस दोस्तों के लिए जो वाइल्डलाइफ में नौकरी लेने को इच्छुक हैं. ’

इस वीडियो में तीन पुलिसकर्मी मगरमच्छ को उठाकर जीप में रखते हैं. सबसे पहले मगरमच्छ अपने मुंह से चोट मारकर एक पुलिसकर्मी को गिराता है, फिर वो अपनी पूंछ से दूसरे पुलिसकर्मी को मारता है और फिर खुद जीप से नीचे गिर जाता है. इस वीडियो को अब तक  2800 लोगों ने शेयर किया है. इन्होंने तो सलाह ही दे दी, इनका कहना है कि इसकी आंखों पर पट्टी बांध देते तो शायद ये ऐसा ना करता.

गुजरात राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, दो MLA ने दिया इस्तीफा

जब एक तरबूज की वजह से मारे गए थे हजारों सैनिकइस वजह से बारिश के बाद आसमान में नजर आता है इंद्रधनुष

दिल्ली के इस 1600 साल पुराने लौह स्तंभ के है चौका देने वाले रहस्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -