VIDEO : मीका ने लगाए भारत माता की जय के नारे, फिर भी लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल
VIDEO : मीका ने लगाए भारत माता की जय के नारे, फिर भी लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल
Share:

8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित 'मीका सिंह नाइट' कार्यक्रम में गाना गाकर विवादों में आए बालीवुड के गायक मीका सिंह अब जोर-जोर से 'भारत माता की जय' का नारा लगाते हुए देखने को मिलें हैं और इन दिनों मीका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जो कि अटारी बॉर्डर का है और यहां मीका सिंह 'भारत माता की जय' के नारे लगा रहे हैं. 

दरअसल, इस वीडियो को खुद मीका सिंगीह द्वारा अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है और इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी है. लेकिन ऐसा लगता है कि लोग उन्हें माफी नहीं देना नहीं चाहते है और इसलिए तो लोग इस वीडियो की वजह से मीका को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी खूब कर रहे हैं.  

मीका के इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं. जहां एक यूटर ने लिखा ची, 'पाकिस्तान से लौट आए भाई', तो वाहन इस पर दूसरे यूजर ने लिखा है ची, 'अब बोलना ही पड़ेगा'. ऐसे ही कई यूजर्स मीका का विरोध कर रहे हैं. आपको बता दें, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई (एफडब्ल्यूआईसीई) द्वारा भी गायक मीका सिंह पर भारत में किसी भी प्रकार के परफॉर्मेस, रिकॉर्डिंग, प्लेबैक सिंगिंग और एक्टिंग पर 'हमेशा के लिए' बैन लगा दिया गया है.

आस्था पर उठे सवाल की माधवन ने की बोलती बंद, पोस्ट से दिया ट्रोलर्स को जवाब

Collection : इतने करोड़ से हुई बाटला हाउस की ओपनिंग

रक्षाबंधन पर बचपन में खोई सारा, भाई से कहा- तुम्हारी खिंचाई करूंगी

VIDEO : विद्या ने अक्षय को ऐसी जगह पर मारी लात कि खड़े नहीं हो पाए खिलाड़ी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -