हाथी ने सुनी लोगों की फ़रियाद, फिर नहीं किया ऐसा काम
हाथी ने सुनी लोगों की फ़रियाद, फिर नहीं किया ऐसा काम
Share:

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में हाथी ने जो किया है, वह काफी काबिलेतारीफ है. यह वीडियो दक्षिण भारत के केरल राज्य का है. इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक भीमकाय हाथी एक घर के पास से गुजर रहा है. उसी घर के दरवाजे के आगे एक स्कूटी गिरी पड़ी है. जब वह स्कूटी के समीप से गुजरता है तो घर वाले स्कूटी को नुकसान नहीं पहुंचाने का आग्रह करते हैं. हाथी घर वालों की फरियाद सुन लेता है और बिना स्कूटी को नुकसान पहुंचाए आगे बढ़ जाता है. वीडियो के अंत में यह भी देखा जा रहा है कि जब वह स्कूटी से आगे निकल जाता है तो स्कूटी पर किक मारकर यह बताता है कि लो तुम्हारी स्कूटी सेफ है.

बता दें की इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जब केरल के मुन्नार में एक घर के यार्ड से 4000kgs का जानवर गुजरा तो लॉकडाउन में फसे घर के लोगों ने सबसे बढ़िया काम यह किया कि उन्होंने शोर नहीं मचाया. इस जानवर में 5 किलो का दिमाग होता है. यह दिमाग स्कूटी को नुकसान न पहुंचाने के लिए काफी है. शायद इसके चलते ही इसे बहुत सुशील जानवर कहा जाता है.

वहीं, इस वीडियो अब तक लगभग 40 हजार लोग देख चुके हैं और 4 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 1 हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.

इस देश की महिलाएं तलाक को मानती हैं 'कलंक'

इस शख्स के पियानो की धुन सुनते ही हाथी का आया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

कभी नहीं देखा होगा ऐसा अद्भुत नजारा, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आँखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -