महावत ने हाथी से ली घर जाने की परमिशन तो, मिला ऐसा जवाब

महावत ने हाथी से ली घर जाने की परमिशन तो, मिला ऐसा जवाब

बीते दिनों केरल में एक गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया गया, जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से पूरी दुनिया में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. इस पर लोगों का कहना है कि इंसानियत मर चुकी है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे साफ़ नजर आ रहा है हाथी और इंसान का गहरा रिश्ता. इसमें महावत अपने हाथी से बात कर रहा है. वो हाथी को कहता है कि मैं जाऊं, हाथी बड़े ही खूबसूरत ढंग से उसका जवाब देता दिख रहा है.

बता दें की ट्विटर पर यह वीडियो Chittukuruvi नाम के यूजर ने शेयर किया है. इसका कैप्शन उन्होंने लिखा है, ‘केरल के एक मंदिर में महावत अपने हाथी से घर जाने की परमिशन ले रहा है. हाथी की बॉडी लैंग्वेज देखिए. अमेजिंग, ये काफी खूबसूरत है. ' इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  

अगर बात करें इस वीडियो की तो महावत हाथी से पूछ रहा है, ‘मैं घर जाऊं. ’ वो कई बार इस बात को दोहराता है और हाथी रिएक्ट करता है. हाथी बार-बार जब महावत बोला है, ‘मैं घर जाऊं. ’ गर्दन हिलाने लगता है. यहां तक कि वो महावत के बिलकुल पास आ जाता है. महावत उसे प्यार भी करता है. तो देखा आपने जानवर और इंसान का कितना प्यार भरा रिश्ता है लेकिन कुछ लोग इस रिश्ते को कलंकित करने से बाज नहीं आ रहे.

ये मंदिर बना है 1500 किलो शुद्ध सोने से, जिसे कहते हैं दक्षिण भारत का 'गोल्डन टेंपल'

900 साल पुराना है भारत के ये कुआं, जहां छिपे हुए है कई गहरे राज

गुजरात कांग्रेस से एक और विधायक का इस्तीफा, अब तक 8 MLA छोड़ चुके हैं साथ