विजय सेतुपति ने लॉन्च किया 'MUDDY' का मोशन पोस्टर

By Nikki Chouhan
Feb 21 2021 06:04 PM
विजय सेतुपति ने लॉन्च किया 'MUDDY' का मोशन पोस्टर

'मड्डी' देश की फर्स्ट ऑफ-रोड मड रेस फिल्म है, जो एक नवोदित फिल्म मेकर डॉ प्रगाबल की दृष्टि से नया और पहले कभी नहीं गया का एक्सपीरियंस है, जो सिनेमैटिकली एक ऐसी यात्रा पर निकले है जिसे इससे पूर्व किसी भी फिल्म मेकर द्वारा तय नहीं किया गया है। मड रेसिंग ऑफ-रोड मोटरस्पोर्ट का एक रूप है तथा यह सभी सिनेमाई विषयों के साथ एक्सपीरियंस करने के लिए रोमांचित अनुभव होगा। 'मड्डी' यूनिक है तथा ऑडियंस को इसी की खोज है। 

वही एक नवोदित डॉ प्रगाबल द्वारा डायरेक्टेड और पीके 7 क्रिएशन्स के बैनर तले प्रेमा कृष्णदास द्वारा निर्मित है। रोमांच और ऑफ-रोड रेसिंग के लिए डायरेक्टर के प्यार से पैदा हुआ यह एक साहसी एक्शन थ्रिलर है जिसके साथ उनका करीबी जुड़ाव है। डॉ प्रगाबल ने गहन शोध किया है जो पांच सालों तक चला, जिसमें तमाम टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता पर एक कहानी निबंध की गई है। बदला, पारिवारिक ड्रामा, हास्य और रोमांच का एक मिश्रण इस फिल्म को मस्ट-वॉच बनाता है। वह कहते हैं, मैंने मुख्य एक्टर्स को ऑफ-रोड रेसिंग में प्रशिक्षित किया है, हमने किसी भी प्रकार के ड्यूप का उपयोग नहीं किया है। मुझे ऐसे लोग चाहिए थे जो साहसिक हों तथा फिल्म के लिए जरुरी समय और ऊर्जा का निवेश करने के लिए तैयार हों। 

डायरेक्टर ने एक बयान में यह भी कहा, "मेरे सामने सबसे बड़ी चुनौती अपने रोमांच तथा पंच को खोए बिना, ऑडियंस के सामने मड रेसिंग जैसा खेल पेश करना था।" मड रेसिंग का कांसेप्ट, भारतीय सिनेमा और इसके ऑडियंस के लिए नया है। फिल्म के निर्माण के लिए कोई रेफेरेंस भी नहीं था जिसका अर्थ यह है कि फ़िल्म का प्रोडक्शन कोई काकवॉक नहीं था। 

राज चक्रवर्ती ने शेयर किया अपने बेटे का क्यूट वीडियो

बर्थडे गर्ल मोनामी घोष ने अपनी मां को दिया खास तोहफा

मोनमी घोष ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन