Video: विराट के लिए फिर उमड़ा पूनम का प्यार......

आज के समय में पूनम पाण्डे को कौन नहीं जानता ऐसा कहना मुश्किल हो कि शायद ही ऐसा कोई शक्स हो जो कहे कि मैं नहीं जानता। पूनम पाण्डे हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। और एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ। गौरतलब है कि अभी कुछ ही समय पहले भारत टी-20 वल्र्ड कप से बाहर हो गया। और भारत की इस हार के बाद से ही ट्विटर क़्वीन पूनम पांडे ने अपनी एक अश्लील फोटो ट्वीटर पर पोस्ट की है। यह फोटो काफी बोल्ड है जिनमें उनका क्लीवेज साफ दिख रहा हैं। तथा सुनने में आ रहा है कि पूनम पांडे एक बार फिर क्रिकेट से जुड़ी बात को लेकर सुर्खियों में हैं।

पूनम ने कहा कि वे भारत के टेस्ट कप्तान और आईपीएल टीम आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से दिल से प्यार करती हैं। उन्होंने कहा विराट को सभी चाहते हैं, लेकिन वे तो उन्हें दिल से चाहती हैं। पूनम पांडे बोल्ड स्टेटमैंट देने के लिए जानी जाती है और वे समय-समय पर क्रिकेट से जुड़े विवादित बयान देती रही हैं।

वे इससे पहले भी अप्रत्यक्ष रूप से कई बार विराट को चाहने का इजहार कर चुकी हैं। इसी के साथ पूनम पाण्डे ने विराट कोहली के लिए विशेषतौर पर एक और अपनी नई तस्‍वीर शेयर की और लिखा कि विराट यह तुम्‍हारे लिए है. पूनम पाण्डे आए दिन अपनी इन्ही तस्वीरों व बयानों के कारण लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -