सबसे ताकतवर तूफान के बीच पायलेट ने किया कमाल, VIDEO ने जीता भारतीयों का दिल
सबसे ताकतवर तूफान के बीच पायलेट ने किया कमाल, VIDEO ने जीता भारतीयों का दिल
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। ऐसे में एक वीडियो इस समय सनसनी मचा रहा है जो ब्रिटेन का है। आप सभी को बता दें कि ब्रिटेन इस समय पिछले तीस सालों के सबसे ताकतवर तूफान का सामना कर रहा है। जी दरअसल जब से Eunice तूफान ने ब्रिटेन में दस्तक दी है, हर तरफ स्थिति बेकाबू से हो गई है। ऐसे में इस समय लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर विमानों की लैंडिंग भी काफी मुश्किल हो गई है। आप देख सकते हैं उस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस समय यहाँ तेज हवाओं की वजह से भारी-भरकम विमान भी डगमगा रहे हैं, हालाँकि इस चुनौती के बीच सोशल मीडिया पर भारतीय पायलट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं एअर इंडिया के एक विमान ने इस खतरनाक Eunice तूफान के बीच ऐसी शानदार लैंडिंग कर दिखाई है कि हर कोई उस विमान के पायलट की तारीफ करता नहीं थक रहा। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में भी Big Jet TV के फाउंडर Jerry Dyers कहते सुनाई दे रहे हैं कि मैं बस देखना चाहता हूं कि क्या ये विमान ठीक से लैंड हो पाएगा। लग तो रहा है कि सफल हो गए हैं। ये तो काफी कुशल भारतीय पायलट हैं। वहीं अब जब से एअर इंडिया के इस विमान ने तेज हवाओं को चीरते एक सफल लैंडिंग कर ली है, हर भारतीय गर्व महसूस कर रहा है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया है और पायलट की दिल खोलकर तारीफ की जा रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस तूफान के बीच भारत की एक नहीं बल्कि दो फ्लाइट ने हीथ्रो एयरपोर्ट पर सफल लैंडिंग की।

जी दरअसल एक तो हैदराबाद से आने वाली AI147 रही, वहीं दूसरी गोवा से आई AI145। जी हाँ और दोनों ही विमानों ने अपने पहले प्रयास में ही सफल लैंडिंग कर ली। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक AI147 विमान के कमांडर Captain Anchit Bhardwaj थे, वहीं AI145 विमान के कमांडर Captain Aditya Rao रहे।

खतरनाक वीडियो: 12वीं मंजिल की बालकनी में रेलिंग से लटककर शख्स ने की एक्सरसाइज

दिल पर लगा टीचर का ताना तो 18 साल का लड़का ऐसे बन गया करोड़पति

Video: वेडिंग रिसेप्शन में 2 बच्चों संग पहुंचा भालू, स्टेज पर चढ़कर किया ये काम

एक साथ आसमान से गिरे हज़ारों पक्षी और हो गई मौत, वायरल वीडियो देख सदमे में लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -