कैटी पेरी अपने आभासी प्रदर्शन पर कही ये बात
कैटी पेरी अपने आभासी प्रदर्शन पर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कैटी पैरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल सोशल मीडिया और अपने गानों के चलते कैटी ने अपने हर एक फैन का दिल जीता है, और हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो में 32 वर्ष की सिंगर कैटी का एक अलग ही लुक देखने को मिला है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनकी खूब सरहाना कर रहे है. 

इस कार्यक्रम को चीनी ई-कॉमर्स दिग्गज अलीबाबा द्वारा प्रायोजित किया गया था। नौ दिनों के बाद कैटी ने प्रदर्शन से खुद का एक चित्र और एक वीडियो साझा किया और कई प्रशंसकों के लिए यह वीडियो बहुत ही चौकाने वाला रहा है। प्रशंसकों में से एक ने टिप्पणी की, "Is that Adele??" कैटी के टिप्पणी अनुभाग में सहमत होने के लिए टिप्पणियों का एक पूरा धागा स्पार्किंग करता है। एक अन्य ने लिखा "I thought this was Adele too!" और एक अन्य टिप्पणी के साथ, "मुझे लगा कि मैं केवल एक ही हूं जो इस तरह से सोचता है। उसे क्या हुआ? उसकी शैली अब एडेल की तरह अधिक दिखती है। ”36 वर्षीय गायिका ने एडेल के अपने केश के समान लंबे, स्ट्रॉबेरी सुनहरे रंग की लहरों में अपने बाल पहने हुए थे। कैटी के बाल उसके कंधों के ऊपर एक चमकदार प्लैटिनम शेड में आराम कर रहे थे, जिसने प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया क्योंकि इस निश्चित हेयर स्विच-अप ने कैटी और एडेल के बीच समानता को बढ़ा दिया। 

कैटी और एडेल ने एक और बात साझा की है जो एक इंद्रधनुषी होलोग्राफिक पोशाक पहनते समय एक अजीब सी फीलिंग आती है, कैटी ऐसे लग रही थी जैसे वह अपने गीत "Roar," "Never really Over" और एक नया प्रदर्शन करते हुए सचमुच अंतरिक्ष में प्रदर्शन कर रही हो गीत, "वर्ल्ड इज नवर एन्ड।"

रॉयल्टी ब्राउन ने वीडियो क्लिप के माध्यम से दी भाई को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

ब्लैक पैंथर 2 की शूटिंग जुलाई 2021 में होगी शुरू, ये अभिनेता निभाएगा एक प्रमुख भूमिका

अपनी आगामी फिल्म की आलोचना किए जाने के बाद आगबबूला हुई सिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -