गोवा: पोंडा के मंगेश मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे जे.पी. नड्डा
गोवा: पोंडा के मंगेश मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे जे.पी. नड्डा
Share:

पणजीः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वह बीते शनिवार को गोवा पहुंचे और दौरे का आज दूसरा दिन है। ऐसे में आज जेपी नड्डा पोंडा के मंगेश मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। हाल ही में पार्टी यूनिट की तरफ से जारी कार्यक्रम के अनुसार वह आज कुंडई में तपोभूमि स्थित सदगुरु ब्रह्मेश्वरानंदाचार्य स्वामी के साथ एक पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसी के साथ जेपी नड्डा पणजी के एक हाई स्कूल में बने वैक्सीनेशन सेंटर का भी दौरा करेंगे। आपको बता दें कि बीते शनिवार को जेपी नड्डा ने पार्टी सांसदों और विधायकों की बैठक को संबोधित किया। उस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों, सांसदों और विधायकों से बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए कहा। जी दरअसल, गोवा में भारी बारिश से बाढ़ आई है।

इसी को देखते हुए जेपी नड्डा ने पार्टी संगठन को बाढ़ प्रभावितों तक पहुंचने के लिए कहा है। इसी के साथ ही उन्होंने कोरोना टीकाकरण को लेकर राज्य सरकार की तारीफ भी की। आप सभी जानते ही होंगे कि गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी के चलते बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का यह दो दिवसीय दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि गोवा की 40 विधानसभा सीटों में से बीजेपी के पास 27 सीटें हैं और उसे एक निर्दलीय विधायक का समर्थन प्राप्त है। ऐसे में 40 में से 28 सीटों के साथ गोवा में सरकार चलाने वाली वाली बीजेपी के सामने विधानसभा चुनावों में वापसी की चुनौती होगी।

आपको पता ही होगा कि आम आदमी पार्टी पहले ही गोवा विधानसभा चुनाव के लिए सक्रिय गई है। अभी कुछ समय पहले पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा की थी।

मन की बात में बोले PM मोदी- 'टोक्यो ओलंपिक में भारतीय तिंरगा झंडा देखकर पूरा देश उत्साहित है'

राज कुंद्रा मामले में व्हाट्सएप चैट में हुआ बड़ा खुलासा, गहना वशिष्ठ को लेकर सामने आया ये बड़ा सच

मेरठ: कार में मिली बुजुर्ग की लाश, बेटे पर है पुलिस को शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -