Video: राजीव-गौहर के रोमांस के ‘फीवर’ का ट्रेलर रिलीज.....

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक राजीव झवेरी के निर्देशन में बनी फिल्म जिसका नाम 'फीवर' है. इस फिल्म में टेलीविजन व बॉलीवुड के अभिनेता राजीव खंडेलवाल और बॉलीवुड की खूबसूरत मॉडल व एक्ट्रेस गौहर खान का पहला लुक जो पूर्व में जारी हो चुका था। पूर्व में गौहर-राजीव की इस थ्रिलर फिल्म 'फीवर' से सामने आए पहले लुक में राजीव और गौहर एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग स्विटजरलैंड के 17 शहरों में हुई है।

अब इस फिल्म का एक धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. फिल्म में गौहर खान काफी हॉट लुक में दिखी हैं. इस ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में राजीव सीरियल किलर की भूमिका में है जिसके लिए खूबसूरती आम बात है और खूबसूरत लड़किया रोज की बात और अचानक इसी बीच एक हादसा होता है और राजीव की यादश्त चली जाती है।  

फिर उसकी यादाश्त कैसे वापस आती है. क्या ये सिर्फ हादसा था या कोई साजिश थी ये फिल्म देखने के बाद आपको पता चलेगा. राजीव झावेरी के निर्देशन में बन रही 'फीवर' के प्रोड्यूसर रवि अग्रवाल, महेश बेलकुंद्री, अजय छाबरया और रजत मंजूनाथ हैं। राजीव झवेरी की फिल्म 'फीवर' का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है।