रिलीज़ हुआ ड्वेन जॉनसन की मूवी 'जंगल क्रूज' का ट्रेलर
रिलीज़ हुआ ड्वेन जॉनसन की मूवी 'जंगल क्रूज' का ट्रेलर
Share:

जंगल क्रूज’ देखने की इच्छा रखने वाले प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। डिज्नी की इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसके उपरांत जल्द ही मूवी की रिलीजिंग की संभावनाएं बढ़ती जा रही है। ट्रेलर के रिलीज होने के उपरांत इसे अच्छे खासे व्यूज मिल चुके हैं।

रोमांचित कर रहा ट्रेलर: डिज्नीलैंड की प्रसिद्ध बहुप्रतीक्षित फिल्म  ‘जंगल क्रूज’ कई मायनों में अलग है। ट्रेलर देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि मूवी रोमांचक होने वाली है। मूवी के डायरेक्टर जैम कोलेट-सेरा हैं, जो स्पैनिश और अमेरिकन मूवीज का निर्देशन और निर्माण कर चुके हैं।

पेड़ की तलाश में बड़े-बड़े सितारे: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डिज्नी की ‘जंगल क्रूज’ में ड्वेन जॉनसन, एमिली ब्लंट, जैक व्हाइटहॉल और एडगर रामिरेज सहित कई बड़े कलाकार भी नज़र आने वाले है। इसकी कहानी भी उतनी ही दिलचस्प लग रही है। डिज्नी मूवी ‘जंगल क्रूज’ के ट्रेलर में एक्टर ड्वेन जॉनसन और एमिली ब्लंट एक ऐसे पेड़ को खोजने के लिए अमेजन जंगल में एक साहसिक यात्रा पर हैं, जिस पेड़ में अद्वितीय उपचार शक्तियां हैं।

हम बता दें कि डिज्नी की इस मूवी में कुछ बेहतरीन VFX का दावा किया गया है। बताया गया है कि दर्शकों को अचंभित करने के लिए पर्याप्त है। जैम कोलेट-सेरा निर्देशन में बनी मूवी के हीरो ड्वेन जॉनसन प्रोड्यूसर भी हैं। जंगल क्रूज संयुक्त राज्य अमेरिका में 30 जुलाई, 2021 को एक साथ सिनेमाघरों में और डिज्नी प्लस पर प्रीमियर एक्सेस के साथ रिलीज़ की जाने वाली है। भारत में भी इसे जल्द रिलीज किया जा सकता है।

 

 

मशीन गन केली और मेगन फॉक्स एक बार फिर iHeartRadio म्यूजिक अवार्ड्स नाईट में आएँगे नज़र

द रिटायरमेंट प्लान: एक्शन-थ्रिलर के लिए निकोलस केज होंगे कलाकारों के बीच

क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटे संग शेयर की शानदार फोटो, लिखा- सुपरमैन बनना चाहता है...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -