क्रिप्टोकरेंसी अपडेट :  बिटकॉइन , एथेरेयम  के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , एथेरेयम के दाम में गिरावट
Share:

अधिकांश क्रिप्टोकरेंसी 9 अप्रैल को शुरुआती कारोबार में लाल रंग में कारोबार कर रहे थे। पिछले 24 घंटों के दौरान, वैश्विक क्रिप्टो बाजार 2.8 प्रतिशत गिरकर 1.96 ट्रिलियन अमरीकी डालर हो गया, जबकि कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा 9.4 प्रतिशत बढ़कर 89.50 अरब डॉलर हो गई।

DeFi में कुल मात्रा USD13.13 बिलियन थी, जो क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में पूरे 24 घंटे की मात्रा का 14.67 प्रतिशत थी। दूसरी ओर, सभी स्थिर सिक्कों में USD74.34 बिलियन की 24 घंटे की मात्रा थी, जो समग्र क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार की मात्रा का 83.06 प्रतिशत था।

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन ने अपनी बाजार हिस्सेदारी का 0.03 प्रतिशत खोकर 40.99 प्रतिशत कर दिया।

Tether USD के अपवाद के साथ सभी प्रमुख क्रिप्टो मूल्य में गिर गए, जो 0.55 प्रतिशत बढ़ गया। बिटकॉइन में 2 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई, जबकि एथेरियम में 1 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई। आज के शुरुआती कारोबार में, Dogecoin लगभग 6 प्रतिशत गिर गया, हिमस्खलन 5.8 प्रतिशत गिर गया, और रिपल 3 प्रतिशत से अधिक गिर गया।

अन्य समाचारों में, यूरोपीय संघ (ईयू) ने शुक्रवार को रूस के खिलाफ प्रतिबंधों के अपने पांचवें पैकेज में क्रिप्टोक्यूरेंसी वॉलेट, बैंकों, मुद्राओं और ट्रस्टों को लक्षित किया, संभावित खामियों को खत्म करने के प्रयास में जो रूसियों को विदेशों में पैसे स्थानांतरित करने की अनुमति देगा।

24 फरवरी को यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के बाद, यूरोपीय संघ-आधारित क्रिप्टो एक्सचेंजों को पहले से ही कुछ व्यक्तियों से लेनदेन को प्रतिबंधित करने वाले प्रतिबंधों को लागू करने की आवश्यकता थी, लेकिन आशंका थी कि खामियां बनी रहीं।

बेहद ही कम दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार कार, जानिए कैसे

40 हजार से भी कम दाम में मिल रही ये शानदार कार

आयरलैंड की मुद्रास्फीति 22 वर्षों में ऐतिहासिक उच्च स्तर पर पहुंची

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -