देखिये बाहुबली के मामा कटप्पा संग राजमाता शिवगामी का रोमांस...
Share:

बाहुबली ने कुल अब तक 770 करोड़ के लगभग कमाई कर ली है. बता दे कि निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 770 करोड़ रुपये से भी ऊपर का कलेक्शन कर लिया है व यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है. एसएस राजामौली की यह फिल्म अब अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य की और भी तेजी से आगे बढ़ रही है. फिल्म के अच्छे कलेक्शन से बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर भी खासा प्रसन्न है.

उन्होंने अपने एक बयान में इसे एक अद्भुत क्षण करार दिया है. लेकिन शायद आपको फिल्म के दो अहम पात्र हम बात कर रहे है कटप्पा व राजमाता शिवगामी के बारे में जो के देखा जाए तो फिल्म में काफी सादगी के रूप में नजर आ रहे है. अब यह तो रही फिल्म कि बात अब एक बार फिर से हमे कटप्पा व राजमाता शिवगामी नजर आ रहे है.

वह भी रोमांस के रूप में. जी हाँ, बता दे कि, इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. दरअसल दोनों एक टीवी एड में राजा-रानी की भूमिका में स्क्रीन पर रोमांस करते दिखे. ये एड तमिलनाडु के एक मशहूर टेक्सटाइल ब्रांड के लिए बनाया गया है. एड में राजा अपनी रानी के दिल की हर बात मानता है और उसे जो भी चाहिए हो, दिला देता है. यह विज्ञापन तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -