पिता को याद कर इमोशनल हुईं हिना खान, शेयर किया पुराना वीडियो
पिता को याद कर इमोशनल हुईं हिना खान, शेयर किया पुराना वीडियो
Share:

अभिनेत्री हिना खान अपने पिता को खोने के गम से उबर नहीं पा रहीं हैं। जी हाँ, बीते दिनों ही उनके पिता ने इस दुनिया को अलविदा कहा है और अदाकारा अब बहुत अकेली हो गईं हैं। ऐसे में आजकल हिना को अपने पिता की बहुत याद आती है और वह इस गम से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर पिता के साथ पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में हिना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने परिवार के साथ गाना गाती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप देख सकते हैं हिना ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ''आज डैड को गए पूरा एक महीना हो गया है। हमे आपकी बहुत याद आती है।'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिना अपने पिता, भाई और मां के साथ ‘आने वाला पल जाने वाला है’ गाना गाती नजर आ रही है। जी दरअसल यह पुराना वीडियो है जिसमे हिना ने अपने पिता को कारवां गिफ्ट किया था और दोनों पिता-बेटी खुशी खुशी गाना गाते नजर आ रहे हैं।अब हिना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अब तक इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सभी इसे प्यार दे रहे हैं। इस पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है और हिना की तारीफ़ कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने हिना को हिम्मत रखने के लिए कहा है। गौहर खान ने हिना के वीडियो पर कमेंट किया- 'रोजाना छोटे कदम बेबी। रोजाना हम उन्हें याद करते हैं। मैं ये महसूस कर सकती हूं।'' आपको बता दें कि गौहर खान ने भी बीते दिनों ही अपने पिता को खोया है।

अपने इस लहंगे के कारण इंटरनेट पर छाई हिना खान, जानिए क्या है कीमत

सालों बाद हिना खान ने बताई 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने की असली वजह

पिता के निधन के गम से उबरीं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -