मैच में रोहित शर्मा ने पकड़ ली दिनेश कार्तिक की गर्दन, वीडियो वायरल
मैच में रोहित शर्मा ने पकड़ ली दिनेश कार्तिक की गर्दन, वीडियो वायरल
Share:

रोहित शर्मा की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेल रही भारतीय टीम की शुरुआत बहुत खराब हुई। जी दरअसल 200 से ज्यादा रन बनाने के बाद भी भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी। जी हाँ और इस हार के लिए पूरी तरह से भारतीय गेंदबाज और खराब फील्डिंग ही जिम्मेदार है। हालाँकि इन सभी के बीच मैच में एक समय ऐसा भी आया था, जब भारतीय टीम जीत की ओर दिख रही थी, लेकिन फिर बाजी पलट गई। इन सभी परेशानियों के बीच कप्तान रोहित शर्मा के मैच में अपना आपा खोते देखा गया और वह विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को अपना निशाना बनाने के लिए आगे बढ़ चुके थे। जी दरअसल रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की गर्दन तक पकड़ ली थी।

आपको बता दें कि यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया और इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। हालाँकि यह सब मजाक में हुआ था। आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने अंपायर के फैसले के खिलाफ DRS लिया था और यह फैसला सही साबित हुआ और टीम इंडिया को ग्लेन मैक्सवेल के रूप में बड़ी सफलता मिली थी। इसी वजह से रोहित खुश थे। जी दरअसल रोहित इस विकेट से काफी खुश दिखे और उन्होंने मस्ती में ही सभी के सामने मजाक करते हुए कार्तिक को मारने जैसी एक्टिंग की। जी हाँ और इस दौरान रोहित ने कार्तिक की गर्दन तक पकड़ ली थी और अब उसी दौरान का फोटो वायरल हो रहा है। वहीं इस दौरान कार्तिक भी हंसते-मुस्कुराते नजर आए।

हालाँकि इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। आपको यह भी बता दें कि यह वाकया ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान 12वें ओवर में हुआ। तेज गेंदबाज उमेश यादव की आखिरी बॉल पर मैक्सवेल के बैट का किनारा लगकर गेंद विकेटकीपर कार्तिक के हाथों में चली गई थी। इस दौरान सभी ने अपील की, लेकिन फील्ड अंपायर ने नॉटआउट करार दिया। तब कार्तिक भी DRS लेने के लिए कॉन्फिडेंस नहीं दिख रहे थे। मगर डीआरएस लिया। तब रीप्ले में देखा गया कि बैट का किनारा लगा था। ऐसे में मैक्सवेल को आउट करार दिया गया।

पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की डेडबॉडी, इलाके में मचा हड़कंप

वायरल हो रहा शादी का अनोखा फोटोशूट, देखने वालों के उड़े होश

बिहार में अचानक पलट गई रेलगाड़ी, कई ट्रेनें हुई प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -