'जग्गा जासूस' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'जग्गा जासूस' का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है. जी हां बता दे कि, फिल्म के इस दूसरे ट्रेलर को देखने के बाद ऑडियंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगी. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' जिनके कुछ सॉन्ग पूर्व में काफी सुर्खियों में चल रहे है व अब फिल्म के इस दूसरे ट्रेलर पर सभी की नजरे है. बता दे कि, फिल्म के इस दूसरे ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के हकलाने से होती है.

हकलाने की वजह से रणबीर अपने सारी बात गा कर लोगों को समझाते हैं. रणबीर और कटरीना के लव स्टोरी की झलकियां नजर आ रही हैं, साथ ही रणबीर चोरों को पकड़ने के साथ अपने पिता की मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नजर आ रहे हैं. कटरीना भी इसमें रणबीर का साथ दे रही हैं. बता दे कि इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु हैं.

इस फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में कटरीना कैफ और रणबीर के अलावा गोविंदा भी दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में गोविंदा लंबे बालों में नजर आने वाले हैं. गोविंदा को इस लुक में पहचानना बेहद मुश्किल है. यह फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.