Video: विमान में चले लात-घुसे, चीखते-चिल्लाते रहे लोग
Video: विमान में चले लात-घुसे, चीखते-चिल्लाते रहे लोग
Share:

इस समय एक विमान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस विमान के वीडियो को जो देख रहा है हैरानी जता रहा है। जी दरअसल एक विमान में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब उसमें सवार कुछ लोगों के बीच लड़ाई हो गई। देखते ही देखते हालात ऐसे हो गए कि फ्लाइट में ही लात-घूंसे चलने लगे और अब उसी दौरान का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक क्रू मेंबर बीच-बचाव करने आता है, लेकिन विमान में मार-कुटाई नहीं रुकती है। इस घटना को ब्रिटेन के मैनचेस्टर से नीदरलैंड के एम्सटर्डम जा रही KLM Airline की फ्लाइट का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के तहत फ्लाइट में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गई और देखते ही देखते दोनों ओर से मुक्के और लात-घूंसे चलने लगे। इस झड़प में एक यात्री चोटिल भी हो गया। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में कुछ लोग एक-दूसरे के ऊपर मुक्के पर मुक्के बरसा रहे हैं। वहीँ विमान से लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें भी आ रही हैं। हालाँकि इस बीच सुलह करवाने के लिए एक क्रू मेंबर आता है, लेकिन वो भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाता। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को Schiphol Airport पहुंचने के बाद झगड़ा करने वाले छह ब्रिटिश यात्रियों को अरेस्ट कर लिया गया।

इस मामले में एयरपोर्ट के सिक्योरिटी इंचार्ज का कहना है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है और जांच पूरी होने के बाद एक्शन लिया जाएगा। दूसरी तरफ विमान में लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और जो इस वीडियो को देख रहा है प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह पा रहा है।

OMG! बिना डाइट और एक्सरसाइज के शख्स ने बना लिए सिक्स पैक एब्स

यहाँ बर्गर-सैंडविच खाने के लिए आपको मिलेंगे 94 हज़ार रुपये!

कहीं भी दिखे ये पेड़ तो ग्लव्स पहन कर उखाड़ फेंके वरना हो जाएंगे अंधे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -