जल्द शुरू होगा नया शो बेपनाह प्यार, सामने आया प्रोमो
जल्द शुरू होगा नया शो बेपनाह प्यार, सामने आया प्रोमो
Share:

आप सभी को बता दें कि निर्माता एकता कपूर कसम तेरे प्यार की के सेकंड सीजन के साथ हाजिर हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार और नए प्रोमो के अनुसार इस नए सीजन का टाइटल बेपनाह प्यार होगा वहीं इसमें कुछ अलग होने वाला है. जी हाँ, हाल ही में एकता ने शो का फर्स्ट प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी करते हुए लिखा- ''बेपनाह प्यार! सिर्फ कलर्स पर जल्द.'' वहीं आप देख सकते हैं इस प्रोमो में एक्टर पर्ल वी पुरी और अपर्णा दीक्षित को दिखाया गया है. आप जानते ही होंगे कि दोनों ही बहुत पॉपुलर किरदार हैं और दोनों इस प्रोमो में गाने क्या हुआ तेरा वादा पर रोमांस करते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

वहीं उसके बाद शो के प्रोमो में अपर्णा को बर्फीले पहाड़ से गिरते दिखा दिया जाता है. आप सभी को याद हो इसके पहले यानी शो के पहले सीजन में शरद मल्होत्रा और कृतिका सेंगर नजर आये थे जिन्हें ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था. वहीं अब आने वाले दूसरे सीजन में पर्ल वी पुरी और इशिता दत्ता मेन लीड में नजर आएंगे. आप देख सकते हैं शो के प्रोमो में नजर आ रहीं अपर्णा दीक्षित भी एक अहम किरदार में दिखेंगी और बताया गया है कि कई एक्ट्रेसस का ऑडिशन लेने के बाद सीरियल कसम तेरे प्यार की के मेकर्स ने इशिता दत्ता को लीड रोल के लिए साइन कर लिया था लेकिन अब अपर्णा भी इस शो में नजर आएंगी.

वहीं बीते दिनों इशिता ने कहा था- ''जी हां मैं शो कसम तेरे प्यार की के दूसरे सीजन का हिस्सा हूं.इसे बालाजी प्रोडक्शन के अंतर्गत प्रोड्यूस किया गया था.उम्मीद है शो का दूसरा सीजन भी हिट साबित होगा.शो को मई के तीसरे हफ्ते में शुरू किया जायेगा.''

शूटिंग छोड़ रमजान के रोजे रखने में जुटी यह एक्ट्रेस, घर में बिता रही समय

'धारा-370' के चलते फंसी राखी सावंत, जानिए क्या है पूरा माजरा

अनुराग बासु संग अपने जन्मदिन मनाने मसूरी निकल चुकीं हैं प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -