रिलीज हुआ अमाल मलिक और श्रेया घोषाल का ये बेहतरीन गाना, जैस्मिन भसीन भी आई नजर
रिलीज हुआ अमाल मलिक और श्रेया घोषाल का ये बेहतरीन गाना, जैस्मिन भसीन भी आई नजर
Share:

अमाल मलिक ने बुधवार को श्रेया घोषाल के सहयोग से अपना लेटेस्ट गाना "प्यार एक तरफ़ा" रिलीज़ किया। अमाल के अलावा, संगीत वीडियो में बिग बॉस 14 प्रतियोगी और लोकप्रिय टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन शामिल हैं। मनोज मुंतशिर के एक बेहतरीन धुन और भावपूर्ण गीत के साथ, "प्यार एक तरफ़ा" सभी प्यारी आत्माओं के लिए पसंदीदा गीत होने जा रहा है।

'प्यार एक तरफ़ा' की शुरुआत जैस्मीन द्वारा अमाल के बालों को सहलाते हुए एक पहाड़ी के ऊपर खड़े होने से होती है। देखभाल करने वाले स्वर में, वह उससे पूछती है कि तुमने अपना क्या हाल कर लिया है। दर्शकों को जल्द ही एक अवार्ड शो में अमाल को सम्मानित किए जाने का एक फ्लैशबैक मिलता है, लेकिन वह परेशान दिखता है और बाहर भागता है क्योंकि प्रशंसक उसे सेल्फी के लिए परेशान करते हैं। वही बिना कुछ बिगाड़े, एक दुखद घटना उनके प्यार को अधूरा छोड़ देती है, उसे निराशा में डुबो देती है।

 

जबकि अविस्मरणीय प्रेम पर कई गीत रहे हैं, यह गीत हृदयस्पर्शी होने के साथ-साथ विनम्र भी है। देशभक्ति गीतों को लेकर चर्चा में रहने वाले मनोज मुंतशिर ने एक बार फिर अपने गीतों से न्याय किया है। अमाल मलिक और श्रेया घोषाल दोनों हमेशा की तरह सामान पहुंचाते हैं। जैस्मीन भसीन प्यारी लग रही हैं, और अमाल मलिक, जो अपने संगीत वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, लगता है कि उन्होंने अपने अभिनय कौशल पर भी काम किया है।

52 साल की उम्र में इस मशहूर हस्ती ने रचाई शादी

Video: मां-बाप को गोद लेने की गुदगुदाती कहानी, 'हम दो हमारे दो' का टीज़र रिलीज़

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है धोनी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -