फैंस के लिए बड़ी खबर: रिलीज़ हुआ जोनिता गाँधी का नया गाना, वीडियो देख लोग हुए खुश

नई पंजाबी हिट '4AM' के लिए गायिका जोनिता गांधी ने भारतीय-अमेरिकी गायक-संगीतकार मिकी सिंह के साथ नया वीडियो सांग बनाया है। '4AM' एक पंजाबी पॉप और हिप-हॉप मिक्स है इस गाने में यह दिखाया गया है कि 2 लोग एक दूसरे से मिलने के लिए कितने बेताब है।

जहां अपने इस गाने के रिलीज़ होने के बाद जोनिता ने कहा है कि "मैं यह सुनने के लिए उत्साहित हूं कि जनता इस गाने के बारे में क्या सोचती है। मुझे ऐसा लगता है कि वे इस बार मेरा एक अलग पक्ष देख रहे हैं, और यह वह है जिसे व्यक्त करने में मुझे आनंद आया है। मैं ' मुझे स्वतंत्र पंजाबी क्षेत्र में काम करने में मज़ा आ रहा है और मैं इसके बारे में और जानने के लिए उत्सुक हूं।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने को संयुक्त राज्य में शूट किया गया था और इसका निर्देशन जे स्किली द्वारा किया गया है,  हम बता दें कि उनके वायरल हिट सांग "ना ना" के बाद, यह मिकी सिंह के साथ जोनिता का दूसरा गाना है। गायक ने सहयोग के बारे में कहा "मैं एक बार फिर मिकी सिंह के साथ सहयोग करके खुश हूं। मेरा मानना ​​है कि हम एक साथ कुछ प्रभावशाली गाने बनाते हैं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक सोचेंगे।"

मिकी सिंह द्वारा रचित और जय स्किली, मिकी सिंह, जोनिता गांधी, कायव सिंह और अकाल इंदर द्वारा लिखित '4AM' अब YouTube पर रिलीज़ किया जा चुका है।

 

MS धोनी को गौतम गंभीर की सलाह, कहा- "CSK के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद धोनी को..."

IPL 2021: राहुल त्रिपाठी ने MI के विरुद्ध अपनी धुआंधार पारी को लेकर कही ये बात

IPL 2021: हार के बाद टीम पर निकला कोहली का गुस्सा, गेंदबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -