काजल राघवानी ने शेयर किया सामाजिक वीडियो, कहा-जो दूसरो की बेटियों की बहन की..
काजल राघवानी ने शेयर किया सामाजिक वीडियो, कहा-जो दूसरो की बेटियों की बहन की..
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में काजल राघवानी ने बहुत कम समय में नाम कमाया है. भोजपुरी के हर सुप्रसिध्द कलाकार के साथ उन्होने काम किया है. काजल की शानदार अदाकारी ने हर दर्शक को अपना मूरिद बना दिया है. इसके अलावा काजल अपनी खूबसूरती और ऐक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. ऐसा ही कुछ उनके नए विडियो में देखने को मिल रहा है,जो उन्होंने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस विडियो में वह बेटियों पर बोलती हुई नजर आ रही हैं.

भोजपुरी गाना ‘झुमका चुमेला’ मचा रहा धमाल, इस एक्टर ने किया भरपूर रोमांस

सोशल मीडिया पर हाल ही में विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने समाज में बेटियों को न परेशान करने की बात पर जोर दिया और लिखा,'बेटिया सबकी होती हैं जो जैसा करेगा दूसरों की बेटियों के साथ आगे वो भी उतना सहेगा भी और देखेगा अपनी बेटी के साथ भी...क्योंकि भगवान सिर्फ एक की ही नहीं सुनता है...तो मैं उन लोगो से कहना चहूंगी जो दूसरो की बेटियों की बहन की इज्जत नहीं करते... सम्भल जाओ भगवान हैं जो कभी भी कहीं नहीं जाएंगे मगर आप कब तक... वो वही डिसाइड करेंगे. शर्म की बात है आप आपने घर की बेटियों की इज्जत करते हैं... तो ठीक उसी तरह बाहर की महिलाओं का सम्मान करिए.'

सोशल मीडिया पर फैंस की भीड़ बढ़ा रही, इस साउथ एक्ट्रेस की तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काजल राघवानी ने साल 2011 में फिल्म 'सुगना' से भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद से अब तक वह 33 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. काजल ज्यादातर फिल्मों में उनके हीरो खेसारी लाल यादव रहे हैं. इसी वजह से खेसारी लाल यादव के साथ अक्सर उनका नाम जोड़ दिया जाता है. हालांकि दोनों स्टार्स एक-दूसरे को महज अपना काफी अच्छा दोस्त बताते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kajal Raghwani

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -