अपने बच्चे के लिए सांप से भीड़ पड़ी चुहिया, हिम्मत देख लोग हुए हैरान
अपने बच्चे के लिए सांप से भीड़ पड़ी चुहिया, हिम्मत देख लोग हुए हैरान
Share:

सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है जो की दिल को छू जाने वाले होते है. हाल ही में इस वीडियो में एक चुहिया अपने बच्चे के लिए लड़ रही है. वो अपने से कई गुना बड़े सांप को हरा देना चाहती है. और हां, उसका जोश इतना हाई है कि वह ऐसा कर भी देती है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को आईएफएस सुशांता नंदा ने शेयर किया हुआ है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है. इस धरती पर ‘मातृत्व’ से बड़ा हथियार कुछ नहीं. उन्होंने आगे लिखा, यह सांप अब दोबारा कभी चुहिया के बच्चे के आस पास नहीं भटेगा. ’ आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज और 2.7 लाइक्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो में एक सांप चुहिया के बच्चे को मुंह में दबाकर बड़ी तेजी से भाग रहा है. फिर चुहिया अपनी जान की परवाह किए बिना सांप पर हमला कर देती है ताकि वह उसके बच्चे को छोड़ दे.,

अंत में चुहिया की हिम्मत के सामने सांप हार मान लेता है और उसके बच्चे को सड़क पर छोड़कर वहां से भाग जाता है. इस वीडियो ने बता दिया कि मां अपने बच्चे की खातिर यामराज से भी भिड़ सकती है! इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने कमेंट कर इस मां की हिम्मत को सलाम किया है.

गुजरात पुलिस ने 8 कांग्रेस विधायकों को हिरासत में लिया, ये है वजह

रुह को कपा देगी शनिवार वाड़ा की रहस्यमयी कहानी

गुजरात: फ्रंटलाइन वारियर्स पर लगातार हमला कर रहा कोरोना, अब तक 523 संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -