बेटी को जब मिली स्कॉलरशिप तो, लैटर देखते ही मां ने दिया ऐसा रिएक्शन
बेटी को जब मिली स्कॉलरशिप तो, लैटर देखते ही मां ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

पढ़ाई के दौरान वो ही शख्स आगे निकल पता है, जो शिद्दत और कड़ी मेहनत से पढ़ाई करता है. शिक्षा एक सच्ची गेम है. जिसमें सच्चा और लगन से पढ़ने वाला ही जीत हासिल करता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. हुआ ये कि एक लड़की को मिली लॉ स्कूल से स्कॉलरशिप. उसने अपनी मां को दिया स्कॉलरशिप लैटर, मां की खुशी नाचने लग गई. यहां तक कि उनके वीडियो को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. 10 मिलियन समझ रहे हो 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इस मां की खुशी को देखा, महसूस किया. दरअसल, Mel ने अपने ट्विटर पर यह 45 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. 10 जून के दिन उन्होंने यह वीडियो शेयर किया. लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आया कि 24 घंटों में इसको 1 करोड़ 10 लाख व्यूज मिल गए.

बता दें की इस वीडियो का कैप्शन बताता है कि बेटी को लॉ स्कूल की ओर से 40,000 डॉलर की स्कॉलरशिप मिलने के बाद मां का रिएक्शन कुछ ऐसा था. वीडियो के शुरू होते ही Mel की मां फोन कॉल पर होती हैं. पहले तो एक्साइटमेंट में मां के हाथ से स्कॉलरशिप वाला पेपर ही गिर जाता है. वो फिर से उसे उठाती हैं. जब उन्हें पता चलता है कि बेटी को स्कॉलरशिप मिली है, तो वो खुशी के मारे डांस करने लगती हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा रिट्वीट और 15 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं, Mel ने अपना स्कॉलरशिप लैटर भी शेयर किया. Depaul College Of Law की ओर से उन्हें यह स्कॉलरशिप दी गई है. लोगों को Mel का कैमरे की ओर देखना काफी पसंद आया. उन्होंने कहा कि ये लुक कामयाबी की मुस्कान को दर्शाता है.

उत्तर कोरिया में बने हुए है अजीबोगरीब कानून, जो लोगों को कर देते है हैरान

कभी नहीं देखा होगा मोर को बात करते हुए, यहां देखे दिल को छू जाने वाला वीडियो

जब ट्रेक्टर ने काटा अपना बर्थडे केक तो, लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -